अनीता राज को देखते ही दिल दे बैठा था यह मशहूर एक्टर, अब दिखती हैं ऐसी
अनीता राज को देखते ही दिल दे बैठा था यह मशहूर एक्टर, अब दिखती हैं ऐसी
Share:

एक जमाने में सभी के दिलों पर राज करने वाली अनीता राज आज अपना 57वां बर्थडे मना रहीं हैं. अनीता का जन्म 13 अगस्त, 1962 में हुआ था. वहीं एक ऐसा समय भी आया था जब अनीता 21 सालों से सिल्वर स्क्रीन से गायब हो गईं थीं. जी हाँ, वहीं अनीता राज ने 1986 में फिल्म डायरेक्टर सुनील हिंगोरानी से शादी की थी और उसके बाद उन्होंने अपने पति पर धोखाधड़ी का आरोप भी लगाया था. एक समय ऐसा भी आया था जब अनीता ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी. जी दरअसल साल 2012 में अनीता राज के हसबैंड सुनील हिंगोरानी पर महिला से छेड़खानी और धमकी देने का आरोप लगा था और पाली हिल की निब्बाना एनेक्सी बिल्डिंग में रहने वाले लोगों ने हिंगोरानी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी.

वहीं उस समय लोगों का कहना था कि उन्होंने सोसायटी के फंड से 1 करोड़ रुपए की हेराफेरी की थी और उन पर 3 लाख रुपए का बकाया भी था. उसके बाद पुलिस ने हिंगोरानी को गिरफ्तार किया था और बांद्रा मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था. बात करें अनीता राज की तो उन्होंने साल 1981 में आई फिल्म 'प्रेमगीत' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और सुनील हिंगोरानी के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 'करिश्मा कुदरत का' (1985) में अनीता राज में अभिनय किया. वहीं इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सुनील और अनीता की नजदीकियां बढ़ी और उसके बाद दोनों का अफेयर शुरू हो गया.

वहीं साल 1986 में दोनों ने शादी कर ली. अपनी शादी के बाद अनीता ने 'लैला' (1994), 'जान की बाजी' (1985), 'मेरा हक' (1986), 'प्यार किया है प्यार करेंगे' (1986), 'हवालात' (1987), 'क्लर्क' (1989), 'नफरत की आंधी' (1989), 'विद्रोही' (1992), 'अधर्म' (1992) सहित कई फिल्मों में काम किया और इंडस्ट्री को बाय बाय कर दिया. वहीं उसके बाद अनीता ने 2012 में आई फिल्म 'चार दिन की चांदनी' से कमबैक किया लेकिन सफलता न मिलने के कारण वह टीवी शोज में आने लगीं. उन्होंने '24' (2013), 'तुम्हारी पाखी' (2014), 'एक था राजा एक थी रानी' (2015) में काम किया. एक समय ऐसा भी आया था जब धर्मेंद्र अनीता राज पर फ़िदा हो गए थे लेकिन दोनों की लव स्टोरी आगे बढ़ पाती उसके पहले धर्मेंद्र के घरवालों ने उन पर दबाब बनाना शुरू कर दिया और धर्मेंद्र ने अनिता से दूरी बना ली.

अमिताभ-ऋषि समेत इन कलाकारों ने दी ईद की शुभकामनाएं

धमाकेदार डांस के साथ जैकलीन ने मनाया जन्मदिन, देखें वीडियो

VIDEO : 24 साल की हुईं सारा अली खान, इस तरह कर रही एन्जॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -