धमाकेदार डांस के साथ जैकलीन ने मनाया जन्मदिन, देखें वीडियो
धमाकेदार डांस के साथ जैकलीन ने मनाया जन्मदिन, देखें वीडियो
Share:

बॉलीवुड की एक्सप्रेशन क्वीन यानी कि अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने अपना 34वां बर्थडे मनाया हैं. अभिनेतासलमान खान की फिल्म 'किक' से बॉलीवुड में प्रसिद्ध रही अदाकारा अपना बर्थडे परिवार के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं, जिनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल की जा रही हैं. लेकिन, जैकलीन फर्नांडिस श्रीलंका में मौजूद हैं और यहां पर अपने पैरेंट्स के साथ खूब एंजॉय भी वे कर रही हैं. 

अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के केक कटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचाने में लगा हुआ है और इस वीडियो को एक्ट्रेस द्वारा अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया गया है. वीडियो में जैक्लीन द्वारा नियॉन ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपना केक काटते समय काफी एक्साइटिड भी नजर आ रही हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) द्वारा फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया गया था और इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और अमिताभ बच्चन भी लीड किरदार में थे. लेकिन उनको पहचान सलमान खान के साथ की गई फिल्म 'किक' से मिली थी. साथ ही बता दें कि इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस की एक्टिंग को काफी सराहा भी गया था. वहीं अब जल्द ही एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'ड्राइव (Drive)' में देखने को मिलेंगी. 

 

VIDEO : 24 साल की हुईं सारा अली खान, इस तरह कर रही एन्जॉय

इस सिंगर संग अफेयर पर नेहा कक्कर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं भी किसी की बहन-बेटी

तो क्या बॉलीवुड छोड़ देंगी कंगना रनौत ? कहा- यहां हुनर की कद्र नहीं

ट्विंकल की इस फिल्म को मिला नेशनल अवॉर्ड, कहा-लोगों ने बनाने के लिए किया था मना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -