VIDEO : 24 साल की हुईं सारा अली खान, इस तरह कर रही एन्जॉय
VIDEO : 24 साल की हुईं सारा अली खान, इस तरह कर रही एन्जॉय
Share:

Sara Ali Khan Happy Birthday : बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज अपना 24वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ (Kedarnath)' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अदाकारा सारा अली खान, वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'कुली नंबर वन (Coolie No. 1)' की शूटिंग के लिए बैंकॉक में मौजद है और इसी बीच उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमे वे वरुण के साथ जमकर मस्ती कर रही है. 

एक्ट्रेस सारा अपना बर्थडे शूटिंग करके ही सेलिब्रेट करना चाहती हैं. लकिन एक्ट्रेस सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है और इस वीडियो में सारा, वरुण धवन के साथ देखने को मिल रही हैं. लेकिन बात की अभी कोई पुष्टि नहीं है कि यह वीडियो उनके जन्मदिन के दौरान का है.

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अभिनेता कार्तिक आर्यन द्वारा इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग पूरी कर ली गई है. जबकि अब एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर वन' की शूटिंग भी कर रही हैं. साथ ही बता दें यह फिल्म बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा की फिल्म 'कुली नंबर 1 (Coolie No. 1)' का रीमेक है. इस फिल्म में जहां करिश्मा कपूर लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाते नजर आई थीं, तो वहीं अब रीमेक में सारा अली खान देखने को मिलेंगी.

इस सिंगर संग अफेयर पर नेहा कक्कर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं भी किसी की बहन-बेटी

तो क्या बॉलीवुड छोड़ देंगी कंगना रनौत ? कहा- यहां हुनर की कद्र नहीं

ट्विंकल की इस फिल्म को मिला नेशनल अवॉर्ड, कहा-लोगों ने बनाने के लिए किया था मना

गर्लफ्रेंड संग काफी कोजी दिखें अर्जुन, तस्वीर को देखने के लिए लगाना पड़ेगा दिमाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -