अमिताभ-ऋषि समेत इन कलाकारों ने दी ईद की शुभकामनाएं
अमिताभ-ऋषि समेत इन कलाकारों ने दी ईद की शुभकामनाएं
Share:

पूरे देश में आज ईद का त्यौहार मनाया जा रहा है और इस दौरान सभी एक दूसरे को बधाई भी दें रहे है. जबकि बॉलीवुड कलाकारों ने भी फैंस को ईद की शुभकामनाएं दी है. तो आइए जानते है किसने क्या कहा...

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन हर खास मौके पर अपने फैंस को याद करना नहीं भूलते है हुए वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्‍ट‍िव रहते हैं और अपनी कविताओं को अक्‍सर वे इस दौरान साझा करते रहते हैं. खासकर वे त्योहार पर फैंस को बधाई देना कभी नहीं भूलते है.

ईद-उल-अजहा पर भी उन्‍होंने दो तस्‍वीरें शेयर कर फैंस को ईद की शुभकामनाएं भेजीं हैं. उनका ये दो शब्‍द का शुभकामना पत्र फैंस के लिए तोहफे से कम कतई नहीं है. बॉलीवुड के दिग्गज एक्‍टर ऋषि कपूर ने भी फैंस को ईद की शुभकामनाएं दी है और उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को री-ट्वीट किया. आपको बता दें कि पीएम मोदी ने लोगों को ईद की शुभकामना के साथ ही आने वाले दिनों में समाज में सुख और शांति की कामना की है. जबकि निर्देशक अनुभव सिन्हा और बॉलीवुड अदाकारा शेरावत ने भी फैंस को ईद शुभकामनाएं दी है. जबकि डायरेक्‍टर एसएस राजामौली की आगामी फिल्‍म RRR के ट्वटिर हैंडल द्वारा भी लोगों को ईद की शुभकामनाएं दी गई है. 

 

 

धमाकेदार डांस के साथ जैकलीन ने मनाया जन्मदिन, देखें वीडियो

VIDEO : 24 साल की हुईं सारा अली खान, इस तरह कर रही एन्जॉय

इस सिंगर संग अफेयर पर नेहा कक्कर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं भी किसी की बहन-बेटी

तो क्या बॉलीवुड छोड़ देंगी कंगना रनौत ? कहा- यहां हुनर की कद्र नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -