नागिन के बाद इस अवतार में दिखेंगी अनिता हंसनंदानी
नागिन के बाद इस अवतार में दिखेंगी अनिता हंसनंदानी
Share:

एकता कपूर के सबसे पॉपुलर शो 'नागिन 3' में नागिन की भूमिका में दिखाई दें रही टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी को लेकर खबर आ रही हैं कि वह जल्द ही कॉमेडी शो 'कॉमेडी सकर्स' में शिरकत करने वाली हैं. जी हाँ इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री ने दी. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं और लिखा कि, All set for the Madness! Super proud to announce I’m a part of another crazy show with @optimystixmedia #ComedyCircus! Kyunki pagalpanti zarooriiii haiii. Yaaay.

गौरतलब हैं कि इन दिनों अनिता टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' और नागिन में दिखाई दें रही हैं. वह सीरियल ये हैं मोहब्बतें में शगुन के किरदार में दिखाई दें रही हैं तो वहीं 'नागिन 3' में नागिन की भूमिका को निभाकर खूब सुर्खियां लूट रही हैं. बता दें कि अनिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देती हैं.

 

वह कई बार अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर चर्चा का विषय रहती हैं. अनिता छोटे परदे पर करीब 10 साल से एक्टिव हैं वह कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. अनिता तेलुगु, कन्नड़, तमिल फिल्मों का एक जाना पहचाना चेहरा हैं. अनिता के साथ नागिन 3 में अभिनेत्री करिश्मा तन्ना और अभिनेत्री सुरभि ज्योति मुख्य किरदार में हैं.

ये भी पढ़े

अपने रिलेशनशिप को लेकर बोले करण कुंद्रा

जुदा होने के बाद फिर एक साथ 'जज़्बात' में दिखा यह एक्स-कपल

बचपन से ही सांपो की दुनिया पसंद करता हैं 'नागिन 3' का यह अभिनेता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -