'ये हैं मोहब्बतें' के ऑफ एयर होने को लेकर अनीता हसनंदानी ने किया बड़ा खुलासा, कहा -'अफवाह है...'

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों कई शोज को बंद करने की खबरें लगातार आ रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में खबरें आ रही थी कि स्टार प्लस का शो 'ये हैं मोहब्बतें' भी अब दर्शकों को बाय कहने वाला है जी हाँ, शो जल्द बंद होने वाला है. ऐसे में शो के हालिया ट्रैक की बात करें तो फिलहाल शो में आलिया के किरदार पर पूर फोकस बना हुआ है और यही वजह है कि लोग शो से दूरी बना रहे हैं. वहीं इस बारे में जब दिव्यांका त्रिपाठी और अनीता हसनंदानी से बात की गई तो दोनों ने ही चौंकाने वाला खुलासा किया है जो आप सभी जान सकते हैं.

जी हाँ, हाल ही में दोनों ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता है. जी हाँ, दोनों ने शो के बंद होने की खबर को अफवाह बताया है. हाल ही में दिव्यांका ने ना तो शो बंद होने पर हामी भरी और ना ही शो के आगे बढ़ने पर कोई सफाई दी. इसी के साथ जब अनीता हसनंदानी से यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'ये कब हुआ. मुझ इस खबर के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है. आपको यह अफवाह किसने बताई. यह शो पिछले 6 साल से चल रहा है और लोगों का पसंद बना हुआ है ऐसे में मेकर्स सीरियल को भला क्यों बंद करेंगे.' अब यह हो सकता है कि अनीता की बात सच हो और शो बंद ना हो.

आपको पता ही होगा कि काफी समय से खबरें आ रहीं हैं कि मेकर्स 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि तर्ज पर इस सीरियल का भी स्पिन ऑफ बनाने की प्लनिंग कर रहे हैं और इसके आने से ही शो 'ये है मोहब्बत्तें को बंद कर दिया जाएगा और उसकी जगह ये रिश्ता का स्पिन ऑफ दिखाया जाएगा.

सारे मतभेद को भुलाकर फिर साथ काम करेंगे टीना और मोहित

गुलाबी लहंगे में खूबसूरती की नयी परिभाषा लिखती दिखीं दृष्टि धामी

कपिल ने चंदन प्रभाकर को निकाला बाहर, वजह सुनकर उनका शो देखना छोड़ देंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -