गुलाबी लहंगे में खूबसूरती की नयी परिभाषा लिखती दिखीं दृष्टि धामी
गुलाबी लहंगे में खूबसूरती की नयी परिभाषा लिखती दिखीं दृष्टि धामी
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों अगर टीवी जगत में किसी एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा पसन्द किया जा रहा है तो वह है टीवी की मधुबाला यानी दृष्टि धामी. दृष्टि सभी के दिलों पर राज करती हैं और वह सभी को अपने नाम से भी मदहोश कर देती हैं. दृष्टि आए दिन अपनी हॉट अदाएं दिखा देती हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपना संस्कारी अवतार दिखाया है. हाल ही में लहंगा चोली में दृष्टि ने तस्वीर शेयर कर लिखा है इवेंट रेडी !! सेकंड लूक !! Outfit @raaghavd n @ labelsharadraghavStyled by @stylingbyvictorAssisted by @mughalsohail_Jewellery @harshapatel78 Hair @zulekha333 Make up one and Only @shaylinayak

वहीं एक तस्वीर अपने पति के साथ शेयर कर दृष्टि ने लिखा है @khemkaniraj @bhavyarughani @chikad86 आप सभी को बता दें कि हर तस्वीर में दृष्टि खूबसूरत लग रहीं हैं. पहली बार वह इतनी संस्कारी अंदाज में नजर आईं हैं. दृष्टि बहुत हॉट हैं और हर दिन अपना बोल्ड अवतार दिखाकर वह सभी को मदहोशी में डाल देती हैं. तस्वीरों में दृष्टि धामी सेक्सी लहंगा चोली में नजर आ रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इसमें उन्होंने गुलाबी रंग का लहंगा चोली पहना है जो उनके लूक को आकर्षक बना रहा है. दृष्टि के फैंस को उनका हर लुक भाता है फिर वह सिम्पल ही क्यों ना हो.

केवल इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर दृष्टि धामी के पति के साथ भी उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. आपको बता दें कि दृष्टि धामी ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल गीत हुई सबसे पराई की थी, लेकिन मधुबाला को घर घर पहचान सीरियल मधुबाला से मिली है. वहीं उनके मधुबाला सीरियल को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था और आज भी उन्हें मधुबाला के नाम से पुकारा जाता है और अब वह नंदनी यानी सिलसिला बदलते रिश्तों का की नंदनी के नाम से भी जानी जाती हैं.

कपिल ने चंदन प्रभाकर को निकाला बाहर, वजह सुनकर उनका शो देखना छोड़ देंगे आप

पत्नी गिन्नी को समय देने के लिए हनीमून मनाने निकले कपिल शर्मा

Video: राखी सावंत के साथ हुई छेड़छाड़, फूट-फूटकर रोते हुए सुनाई आपबीती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -