'नागिन 3' के प्रोमो लॉन्च के दौरान बेहद खूबसूरत नजर ये टीवी एक्ट्रेस
'नागिन 3' के प्रोमो लॉन्च के दौरान बेहद खूबसूरत नजर ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी इन दिनों अपने नए शो 'नागिन 3' को लेकर सुर्खियों में है. वह इस शो को लेकर इन दिनों काफी व्यस्त चला रही है, अब हाल ही में शो का नया प्रोमो आया है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे है. शो के नए प्रोमो लॉन्च के दौरान शो की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी. वहीं अनिता हंसनंदानी बेहद ही खूबसूरत अंदाज़ में नजर आई. इस दौरान अनिता ने व्हाइट कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही है.

शोल्डरलेस ड्रेस में उनका अंदाज़ काफी बोल्ड और कातिलाना लग रहा था. प्रोमो लॉन्च के दौरान की कुछ खूबसूरत तस्वीरें अनीता ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. जैसा कि हम सभी जानते है कि नागिन के पहले और दूसरे सीजन ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था ऐसे में दर्शकों को इसके तीसरे सीजन से भी यही उम्मीद है. हालांकि जिस तरह से इसके प्रोमो दिखाई दे रहे है उस तरह से लग रहा है कि इस सीजन में बेहद ही ख़ास होगा.

गौरतलब है कि अनिता हंसनंदानी के अलावा इस शो में अभिनेत्री सुरभि ज्योति मुख्य भूमिका में है. वहीं अभिनेत्री करिश्मा तन्ना भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. करिश्मा का शो में नेगेटिव किरदार होगा. अनिता हंसनंदानी टीवी की एक मशहूर अदाकारा है जो इससे पहले कई शोज में नजर आ चुकी है. उन्हें टीवी के चर्चित शो 'ये है मोहब्बतें' के लिए भी जाना जाता है. अब आप अनिता को जल्द ही नागिन के रूप में देख पाएंगे.

ये भी पढ़े

इस खूबसूरत तस्वीर से आखिर क्या जाहिर करना चाहती है एकता कपूर की नई नगीने

सोफ़िया हयात ने अश्लील तस्वीर शेयर कर जताया अपना बच्चा खोने का दुःख

'जीजाजी छत पर हैं' में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -