टीवी की नागिन के इतने हॉट फोटोज देखकर खुश हो जाएंगे आप
टीवी की नागिन के इतने हॉट फोटोज देखकर खुश हो जाएंगे आप
Share:

अनीता हसनंदानी के बहुत ही बेहतरीन फोटोज आज हम लेकर आए हैं. यह तस्वीरें आपके दिल को छू लेंगी इस बात का हमें यकीन है. अनीता हसनंदानी अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर हैं और लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं. वैसे अनीता हसनंदानी के कई ऐसे फोटोज हैं जो दिल को छू जाते हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि अनीता हसनंदानी का जन्म 14 अप्रैल 1980 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था. वहीं अनीता ने सिंधी परिवार में जन्म लिया था और उनके पापा बिज़नेसमैन है और माँ हाउसवाइफ हैं.

अनीता की माँ का नाम ‘कविता हसनंदानी’ है इसके अलावा आप शायद ही जानते हो कि अनीता की एक बहन भी हैं. जी हाँ, वैसे आपको हम यह भी बता दें कि अनीता ने अपने करियर की शुरुआत 1999 से ही कर दी थी. जी दरअसल उन्होंने एक्टिंग, मॉडलिंग, डांस, होस्ट, कॉमेडी कर जगह खुद को आज़माया है और उसके बाद एक्टिंग के क्षेत्र में उन्होंने बेहतरीन सफलता हासिल कर ली. अनीता हसनंदानी ने हिंदी फिल्मो के साथ ही साथ टीवी शोज में काम किया है. वह एक बेहतरीन अदाकारा हैं और अपने बेहतरीन अंदाज से उन्होंने लाखों दिलों को अपने नाम किया है.

वैसे अनीता ने तेलुगु, कन्नड़, तमिल और पंजाबी फिल्मो में भी काम किया है. इसके अलावा आपको हम यह भी बता दें कि अनीता ने साल 2013 में बिज़नेसमैन रोहित रेड्डी के साथ गोवा में शादी कर ली. इसके अलावा अनीता और उनके सास ससुर के बीच में काफी अच्छा रिश्ता है सभी को बेहतरीन अंदाज में देखा जाता है. अब आज हम आपको दिखाते हैं अनीता के बहुत बेहतरीन फोटोज.

प्रियंका चोपड़ा के इन फोटोज को देखते ही आहे भरने लगेंगे आप

टीवी की बहु सुरभि चंदना ने दिखाया हॉट अवतार, देखकर हो जाएंगे घायल

कैटरीना कैफ के जन्मदिन पर देखिये उनकी सबसे बोल्ड तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -