प्रियंका चोपड़ा के इन फोटोज को देखते ही आहे भरने लगेंगे आप
प्रियंका चोपड़ा के इन फोटोज को देखते ही आहे भरने लगेंगे आप
Share:

प्रियंका चोपड़ा को आज कौन नहीं जानता. वह एक जानी मानी अदाकारा हैं और लाखों दिलों में बसी हुईं हैं. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं प्रियंका चोपड़ा के बेहतरीन फोटोज जो आपका दिल जीत लेंगे. जी हाँ, दरअसल प्रियंका चोपड़ा आज के समय में अपनी हॉटनेस दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. उनके ऐसे ऐसे लुक सामने आते हैं जो लोगों को घायल कर देते हैं. प्रियंका चोपड़ा का जन्म 18 जुलाई 1982 को जमशेदपुर में हुआ था.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि प्रियंका चोपड़ा साल 2000 में मिस वर्ल्ड रह चुकी है. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा भारत की सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाली महिला सेलिब्रिटी मानी जाती हैं. जी दरअसल मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद प्रियंका को कई जगह से फिल्मों में काम करने के मौके मिले फिर वह हॉलीवुड हो, तमिल हो या बॉलीवुड. प्रियंका को अब्बास-मस्तान की हमराज से अपना फिल्मी डेब्यू करना था लेकिन कहा जाता है किन्ही कारणों की वजह से वह इस फिल्म से बाहर हो गई.

वहीं फिर उन्होंने साल 2002 में तमिल फिल्म 'थामिजान' से डेब्यू किया और उनकी पहली फिल्म लोगों को खूब अच्छी लगी. वैसे हिंदी फिल्मों में प्रियंका चोपड़ा ने 'दा हीरो: लव स्टोरी ऑफ स्पाई' से डेब्यू किया और इस फिल्म के बाद वह सुर्ख़ियों में रहीं थी. आपको याद हो इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल और प्रिति जिंटा नजर आए थे. इसके अलावा आप जानते होंगे प्रियंका चोपड़ा कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुकीं हैं. उनके अवार्ड लिस्ट में फिल्मफेयर और नैशनल फिल्म अवॉर्ड भी शामिल है. वैसे आज हम आपको दिखाते हैं प्रियंका के सबसे बेहतरीन फोटोज.

कैटरीना कैफ के जन्मदिन पर देखिये उनकी सबसे बोल्ड तस्वीरें

45 के पार होने के बाद भी खत्म नहीं हो रही मलाइका की बोल्डनेस

कसौटी की इस एक्ट्रेस की हॉटनेस पर फ़िदा हो जाते हैं लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -