कैटरीना कैफ के जन्मदिन पर देखिये उनकी सबसे बोल्ड तस्वीरें
कैटरीना कैफ के जन्मदिन पर देखिये उनकी सबसे बोल्ड तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड में अपना बेहतरीन मुकाम बनाने वाली कैटरीना कैफ का आज जन्मदिन है. कैटरीना कैफ को लोग जमकर प्यार देते हैं और आज वह लाखों दिलों की धड़कन बनी हुईं हैं. कैटरीना कैफ को हर कोई पसंद करता है. लाखों लोग हैं जो उनके दीवाने हैं. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं कैटरीना कैफ के बेहतरीन सेक्सी फोटोज जो आपको घायल कर देंगे.

जी दरअसल कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा वह कई बेहतरीन फोटोशूट भी करवा चुकीं हैं. कैटरीना कैफ के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने अपना डेब्यू किसी बड़ी फिल्म से नहीं किया था. जी हाँ, बल्कि उन्होंने एक बी ग्रेड फिल्म के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी. जी दरअसल कैटरीना ने साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म बूम में काम किया था. वहीं आपको पता ही होगा कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और गुलशन ग्रोवर जैसे बड़े सितारे नजर आए थे लेकिन फिर भी इस फिल्म को दर्शकों ने पसंद नहीं किया था.

आपको याद हो इस फिल्म को बी ग्रेड फिल्म कहा गया था और इस फिल्म में कैटरीना कैफ बहुत बोल्ड अंदाज में नजर आईं थीं. इस फिल्म में कैटरीना का गुलशन ग्रोवर संग किसिंग सीन खूब सुर्खियों में रहा था. और आज भी इसे लेकर चर्चाएं होती हैं. वैसे कैटरीना कैफ की जिंदगी की ये एकलौती और आखिरी बी ग्रेड फिल्म थी क्योंकि इस फिल्म के बाद वह सलमान के नजर में आ गईं और उनका करियर बन गया. इसके बाद कैटरीना ने सलमान संग फिल्म मैंने प्यार क्यों किया में काम किया और वह मशहूर होते चले गयीं. अब आज देखिये कैटरीना के बेहतरीन फोटोज.

ʜɪʟᴅᴇ ᴏsʟᴀɴᴅ ने वाइट बिकनी पहन दिया कातिलाना पॉज

Jenna lee ने अपने हिप्स दिखाकर चुराया लोगों का चैन

सोफे पर इस मॉडल ने दिए अतरंगी पॉज, लेकिन है बड़ी हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -