टीवी की बहु सुरभि चंदना ने दिखाया हॉट अवतार, देखकर हो जाएंगे घायल
टीवी की बहु सुरभि चंदना ने दिखाया हॉट अवतार, देखकर हो जाएंगे घायल
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर होने वाली सुरभि चंदना के फोटोज आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिन्हे देखकर आप उन्हें दिल देने के लिए मजबूर हो सकते हैं. जी हाँ, आज हम लेकर आए हैं सुरभि चंदना के बेहतरीन फोटोज जो आपका दिल जीत लेंगे. वैसे सुरभि चंदना छोटे पर्दे की जानी मानी अभिनेत्री हैं और आज के समय में वह हॉटनेस में भी सभी को मात दे देती हैं. सुरभि के जो फोटोज आज हम लाये हैं वह बड़ी बेहतरीन है.

वैसे सुरभि टीवी शो इश्कबाज़ के चलते दर्शकों में प्रसिद्ध हुई हैं और आज भी उन्हें इस शो की अनिका के नाम से जाना जाता है. उनका यह शो स्टार प्लस पर आता था और इस शो में सुरभि ने अनिका का किरदार निभाया था. वैसे सुरभि अपने किरदार के साथ अपने फैशन से भी लोगों का दिल जीत चुकीं है. आज उनकी कुछ बेहतरीन फोटोज हमारे हाथ लगी है जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. वैसे सुरभि इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश बहू के रूप में जानी जाती हैं.

इसके अलावा सुरभि के आज लाखों चाहने वाले हैं जो उनके दीदार के लिए पागल रहते हैं. सुरभि चंदना का जन्म 11 सितंबर 1989 को मुंबई में हुआ और वहां से उन्होंने अपने पढ़ाई और एमबीए पूरा किया . वैसे सुरभि ने अपने कॉलेज के दिनों से ही ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेना शुरू किया जिसके बाद उन्हें कई सारे विज्ञापन करने का मौका मिला . इसके अलावा उन्होंने मॉडलिंग भी की थी. मॉडलिंग के बाद उन्होंने कई विज्ञापन और टीवी शोज में काम किया. वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा जैसे शोज और बॉलीवुड फिल्म बॉबी जासूस में भी दिखाई दे चुकीं हैं. अब आइए आज हम आपको दिखाते हैं उनके सबसे बेहतरीन फोटोज.

कैटरीना कैफ के जन्मदिन पर देखिये उनकी सबसे बोल्ड तस्वीरें

45 के पार होने के बाद भी खत्म नहीं हो रही मलाइका की बोल्डनेस

कसौटी की इस एक्ट्रेस की हॉटनेस पर फ़िदा हो जाते हैं लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -