एमएंडएम ने वाणिज्यिक वाहनों की कीमतों में किया 1.9 प्रतिशत का इजाफा
एमएंडएम ने वाणिज्यिक वाहनों की कीमतों में किया 1.9 प्रतिशत का इजाफा
Share:

भारतीय बहुराष्ट्रीय वाहन समूह महिंद्रा एंड महिंद्रा (एम एंड एम) ने शुक्रवार को अपने व्यक्तिगत और वाणिज्यिक वाहनों की कीमतों में लगभग 1.9 प्रतिशत की बढ़ोतरी की घोषणा की।

वाहन निर्माता ने एक नियामक फाइलिंग में कहा, USD19.4 बिलियन महिंद्रा समूह का हिस्सा M & M, मॉडल और वैरिएंट के आधार पर, व्यक्तिगत और वाणिज्यिक वाहनों की श्रेणी में 4,500 - 40,000 रुपये की कीमतें बढ़ाएगा। नए थार के मामले में एम एंड एम जोड़ा गया, वर्तमान मूल्य वृद्धि 1 दिसंबर, 2020 और 7 जनवरी, 2021 के बीच की गई सभी बुकिंगों के लिए प्रभावी होगी। नए थार के लिए सभी ताजा बुकिंग, प्रभावी 8 जनवरी, 2021 को लागू होने वाली कीमतें होंगी। 

M & M के CEO, मोटर वाहन डिवीजन, वीजे नाकरा ने कहा कि पिछले कई महीनों से कमोडिटी की कीमतों और विभिन्न अन्य इनपुट लागतों में अभूतपूर्व वृद्धि के कारण मूल्य वृद्धि की आवश्यकता थी। उन्होंने कहा, "हमने अपनी लागत को कम करने और एक महत्वपूर्ण अवधि के लिए मूल्य वृद्धि को स्थगित करने के लिए सभी प्रयास किए हैं, लेकिन इनपुट लागत में वृद्धि की मात्रा के कारण, परिणामस्वरूप हम इस मूल्य वृद्धि को 8 जनवरी, 2021 से प्रभावी ले रहे हैं।" कंपनी ने कहा है कि वह 1 जनवरी से प्रभावी यात्री और वाणिज्यिक वाहनों की अपनी पूरी श्रृंखला की कीमतों में वृद्धि करेगी।

भारत की डीएसटी अमेरिकी डिजिटल सेवा कंपनियों के साथ करती है भेदभाव: यूएसटीआर

पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों पर लगा ब्रेक, जानें अपने शहर के भाव

आईडीएफसी फर्स्ट ने कहा- "RBI के लिए रिवाइवल की मांग..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -