एकता कपूर को मिली सालों पुरानी दोस्त से इस खास अंदाज़ में जन्मदिन की बधाई
एकता कपूर को मिली सालों पुरानी दोस्त से इस खास अंदाज़ में जन्मदिन की बधाई
Share:

टीवी की क़्वीन कही जानी वाली एकता कपूर और अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी की दोस्ती से हर कोई वाकिफ है. ये दोनों एक्ट्रेस छोटे पर्दे की बेस्ट फ्रेंड है. वहीं एकता कपूर आज अपना जन्मदिन मना रही है, बता दे कि एकता का जन्म 7 जून 1975 मुंबई में हुआ. एकता कपूर जाने माने अभिनेता जितेंद्र की बेटी है और अभिनेता तुषार कपूर की बहन.

हालाँकि एकता खुद अपनी एक अलग पहचान रखती है. वहीं उनकी बेस्ट फ्रेंड यानि मशहूर अभिनेत्री अनिता ने उनके जन्मदिन पर ख़ास तरह से बधाई दी. बता दे कि अनीता ने हाल ही में एकता के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. ख़ास बात यह है कि अनीता ने इस तस्वीर के साथ एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया है.

उन्होंने लिखा कि, Happy birthday to my bestest best @ektaravikapoor Wish you great health and loads of happiness! I love you to infinity and beyond. अनिता इन दिनों एकता कपूर के शो 'नागिन' के तीसरे सीजन में नजर आ रही है जो कि 2 जून से शुरू हो चुका है. इस शो में अनिता एक नागिन की भूमिका में नजर आ रही है.

जैसा की आप सभी जानते है कि एकता कपूर का ये शो टीवी दुनिया का सबसे पॉपुलर शो है जिसे दर्शक खूब पसंद करते है. इस शो के पहले और दूसरे सीजन ने दर्शकों को खूब लुभाया है अब इसके तीसरे सीजन को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे है. इस सीजन में अनीता हंसनंदानी, सुरभि ज्योति और करिश्मा तन्ना मुख्य भूमिका में है.

ये भी पढ़े

रमज़ान के मौके पर भी बदन दिखाने से बाज नहीं आ रही है ये मुस्लिम एक्ट्रेस

'कुंडली भाग्य' के फैंस को लगा बड़ा झटका, इस शो ने जमाया पहले पायदान पर सिक्का

'कृष्णा चली लंदन' की इस एक्ट्रेस को माधुरी दीक्षित की वजह से बदलना पड़ा नाम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -