इस एक्ट्रेस ने दुल्हन बनते ही किया दीपिका और प्रियंका को फ़ैल
इस एक्ट्रेस ने दुल्हन बनते ही किया दीपिका और प्रियंका को फ़ैल
Share:

इन दिनों कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपनी हॉटनेस से कहर बरपा रहीं हैं. ऐसे में छोटे पर्दे की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने हाल ही में अपनी एक ऐसी तस्वीर अपलोड कर दी है कि उनके लाखो दीवाने आ गए हैं. जी हाँ, वह वैसे ही अपने सेक्सी वीडियो और फोटो को लिए जानी जाती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर अनीता का सेक्सी फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. आप सभी देख सकते हैं इस फोटो में वह दुल्हन के लिबाज में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है HappyHolidays!

इससे यह जाहिर हो रहा है कि वह जमकर हॉलिडे एन्जॉय कर रहीं हैं. अनीता के फैंस को उनका ये अवतार काफी पसंद आ रहा है. आप सभी जानते ही होंगे कि इन दिनों अनीता सीरयल नागिन 3 में विष के किरदार में नजर आ रही हैं वहीं शो में उनके किरदार को काफ पसंद किया जा रहा है. अनीता टीवी सीरियल की जानी मानी एक्ट्रेस हैं वह छोटे पर्दे पर कई सुपरहिट सीरियलल में काम कर चुकी हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि आने वाले एपिसोड़ में वह जल्द ही माहिर के साथ शादी करती हुई नजंर आएंगी और अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि विष माहिर से शादी क्यो कर रही हैं और वह अपनी दोस्त बेला को धोखा क्यों दे रही है..?

अपने रिसेप्शन में कपिल ने दिया दीपिका और रणवीर को यह बड़ा सरप्राइज

बिग बॉस के घर में हिना खान ने कर दी इतनी बड़ी गलती, अब भुगत रहीं हैं अंजाम

बिग बॉस 12: सोमी की याद में टूट गए यह दो कंटेस्टेंट, गाया ‘चन्ना मेरेया...मेरेया’..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -