बिग बॉस 12: सोमी की याद में टूट गए यह दो कंटेस्टेंट, गाया ‘चन्ना मेरेया...मेरेया’..
बिग बॉस 12: सोमी की याद में टूट गए यह दो कंटेस्टेंट, गाया ‘चन्ना मेरेया...मेरेया’..
Share:

बिग बॉस के घर में कई रिश्ते बनते हैं और तित जाते हैं. ऐसे में बिग बॉस 12 में एक ओर जहाँ अनूप और जसलीन ने जमकर आग लगाई थी वहीं श्रीसंथ और दीपिका का भाई बहन वाला प्यार अब तक कायम है. ऐसे में बीच में एक रिश्ता सामने आया था जो था दीपक सोमी और रोमिल का. जी हाँ, दीपक सोमी से अपना प्यार जाहिर कर चुके हैं वहीं सोमी का नाम रोमिल के साथ भी जुड़ चुका है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BB12 TONIGHT (@tonights_sneak_peek) on

आप सभी को बता दें कि बीते वीकेंड के वार में जयपुर की सोमी खान को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है और उनके जाने से दीपक और रोमिल दोनों ही सदमे में है. जी हाँ, जिस समय सोमी को घर से बेघर किया गया था तब दीपक ठाकुर खुद को इमोशनल होने से नही रोक पाए थे और वह खूब रोये थे वहीं अब रोमिल भी खुद को इमोशनल होने से नहीं रोक पाए हैं. जी हाँ, सोमी के जाने से रोमिल चौधरी के ऊपर भी खूब असर पड़ा है और हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर यह कहा जा सकता है कि सोमी के जाने से केवल दीपक ही नहीं बल्कि रोमिल भी बहुत दुःखी है. जी हाँ, आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में दीपक और रोमिल घर के अलग-अलग कोने में बैठकर फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के दर्द भरे गाने 'चन्ना मेरेया मेरेया' को गाते हुए नजर आ रहे है.

जी हाँ, इस वीडियो में जहां एक ओर दीपक इस गाने को गाते हुए अपना काम भी करते जा रहे है वहीं रोमिल घर के दूसरे कोने में अकेले ही बैठे हुए नजर आ रहे है. इस वीडियो को देखकर यह कहा जा रहा है कि सोमी के जाने से दोनों को बड़ा धक्का लगा है. फिलहाल बिग बॉस का फिनाले वीक चल रहा है और जल्द ही पता लगने वाला है कौन होगा शो का विनर.

बिग बॉस 12: पति श्रीसंथ को जीताने के लिए भुवनेश्वरी देवी ने शुरू किया मोर्चा

सामने आई बिग बॉस 12 की ट्रॉफी की पहली तस्वीर, कौन होगा हकदार?

अपनी पत्नी को विनर बनते देखना चाहते हैं शोएब, वीडियो शेयर कर फैंस से की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -