बिग बॉस के घर में हिना खान ने कर दी इतनी बड़ी गलती, अब भुगत रहीं हैं अंजाम
बिग बॉस के घर में हिना खान ने कर दी इतनी बड़ी गलती, अब भुगत रहीं हैं अंजाम
Share:

इस समय 'बिग बॉस 12' में फिनाले का दौर चल रहा है और एक के बाद एक घर में सेलेब्स आ रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों ही घर में हिना खान आई थीं और उन्होंने घरवालों से बहुत से काम करवाए. जी हाँ, बीते दिनों 'बिग बॉस' ने घर को एक होटल में तब्दील कर दिया था और उसमे प्रतियोगी वेटर बने थे. उस दौरान घरवालों को सभी मेहमानों के अजीबों-गरीब आदेशों का पालन करना था. उस दौरान हिना खान ने घर में जबरदस्त एंट्री मारी और घरवालों के साथ काफी मस्ती भी की लेकिन हिना को अपनी ये मस्ती काफी भारी पड़ गई और सोशल मीडिया पर उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

जी हाँ, आज हिना की क्लास लग गई है और वह लगातार ट्रोल हो रहीं हैं. दरसल हुआ यूँ कि उस टास्क के दौरान हिना खान ने दीपक ठाकुर से अपने पैर दबाने को कहा... और इसके बाद दीपक ठाकुर, हिना खान के पैर दबाते नजर आए. जी हाँ, आप सभी को याद हो कि इसके पहले शो में कई बार दीपक को हिना खान के बारे में बुरा-भला बोलते हुए देखा गया है और खबरों के अनुसार हिना, दीपक की इसी बात से नाराज थी और उसका बदला लेने के लिए ही उन्होंने दीपक से यह सब करवाया. आप सभी को बता दें कि हिना की ये हरकत घर के बाहर के लोगों को पसंद नहीं आई और उन्होंने अब हिना को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

हाल ही में एक यूजर ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट कर लिखा, ''मुझे दीपक ठाकुर के लिए बुरा लग रहा है तो दूसरी यूजर ने तो हिना खान की निंदा करते हुए यह तक कह दिया कि दीपक के लिए हिना का रवइया बेहद शर्मनाक था.'' वहीं एक यूजर ने लिखा है, ''अगर दीपक की जगह मैं होता तो मैं अपना आपा को चुका होता और जमकर हिना खान को खरी खोटी सुनाता. दीपक आप वाकई काफी हिम्मत वाले हैं.'' आप सभी को बता दें कि जल्द ही बिग बॉस का विनर कौन है इस बारे में जानकारी मिलने वाली है.

बिग बॉस 12: पति श्रीसंथ को जीताने के लिए भुवनेश्वरी देवी ने शुरू किया मोर्चा

सामने आई बिग बॉस 12 की ट्रॉफी की पहली तस्वीर, कौन होगा हकदार?

अपनी पत्नी को विनर बनते देखना चाहते हैं शोएब, वीडियो शेयर कर फैंस से की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -