'स्त्री का ज्यादा सुंदर होना दोष है' बोलने पर घिरे भागवत प्रवक्ता अनिरुद्धाचार्य, अब दी सफाई
'स्त्री का ज्यादा सुंदर होना दोष है' बोलने पर घिरे भागवत प्रवक्ता अनिरुद्धाचार्य, अब दी सफाई
Share:

मथुराः प्रसिद्ध भागवत प्रवक्ता अनिरुद्धाचार्य इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। जी दरअसल बीते दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था और वह वीडियो अब भी सुर्ख़ियों में बना हुआ है। जी दरअसल उस वीडियो में वह मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कहते हुए कहते नजर आए कि स्त्री का ज्यादा सुंदर होना गुण नहीं है। स्त्री का जरूरत से ज्यादा सुंदर होना दोष है। माता सीता का हरण क्यों हुआ था, क्योंकि वह जरूरत से ज्यादा सुंदर थी। द्रोपदी की भरी सभा में साड़ी क्यों खींची गई क्योंकि द्रौपदी भी जरूरत से ज्यादा सुंदर थी।

मर्डर केस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा #Arrestkohli, जानिए क्या है मामला

जी हाँ, वहीं उनके इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब भागवत प्रवक्ता अनिरुद्धाचार्य ने सफाई दिया है। जी दरअसल श्लोक पढ़कर उन्होंने कहा कि, 'सीता मां अति सुंदर थी, हम इस लोक के आधार पर बात कर रहे हैं। हमारे शास्त्र यह कहते हैं कि अति कहीं नहीं होनी चाहिए। रावण ने माता सीता का क्यों हरण किया। रावण कहीं ना कहीं जानता था कि यह मां है स्वयं साक्षात जगत जननी है जगदंबा है।'

'मुझे डिप्रेशन में डाला', 2 साल से गायब एक्ट्रेस ने खोला इंडस्ट्री का काला सच

आगे उन्होंने कहा- 'जब रावण ने सीता मां का हरण किया रामचरितमानस में गोस्वामी जी लिख रहे हैं कि रावण ने मानसिक रूप से मन से सीता मां के चरणों की वंदना की। अगर उसने माता सीता के चरणों की वंदना की तो वह जानता था कि यह जगत जननी है। लेकिन उसने हरण किया ।जब उसने अपनी बहन की बात सुनी की कोई राम है और उनकी पत्नी है वह बहुत सुंदर है, तो रावण कहीं ना कहीं मोहित तो हुआ ना सुंदरता से। माता सीता जगत जननी है तो स्वाभाविक सी बात है कि जो श्लोक में कहा जा रहा है कि तो अति गर्व के कारण रावण का विनाश हुआ। उन्होंने कहा कि अगर आप पूरी क्लिप सुनेंगे तो आपको स्पष्ट हो जाएगा।' हालाँकि अब भी एक महिला वर्ग में इसको लेकर रोष बना हुआ है।

खुशहाली,सुख-समृद्धि के लिए करें रामचरितमानस की इन पांच चौपाइयों का जाप

अस्पताल की छत पर 500 लाशें, अधिकतर के अंग गायब, दिल दहला देगा ये Video

'अपनी बेटी को बिकनी पहनाओ', बुर्का-हिजाब बैन मामले पर औवेसी का विवादित बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -