मर्डर केस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा #Arrestkohli, जानिए क्या है मामला
मर्डर केस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा #Arrestkohli, जानिए क्या है मामला
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के एक फैन ने रोहित शर्मा के प्रशंसक की निर्मम हत्या कर दी है। रिपोर्ट के अनुसार, कोहली के फैन ने महज इस बात पर सिर पर बैट मारकर रोहित के फैन की हत्या कर दी क्योंकि उसने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का मजाक उड़ा दिया था। बता दें कि, विराट कोहली RCB के लिए ही खेलते हैं और लम्बे समय तक उस टीम की कप्तानी भी कर चुके हैं। अब इस घटना के बाद सोशल मीडिया में #Arrestkohli ट्रेंड कर रहा है।  

गौरतलब है कि भारत में क्रिकेट को धर्म की तरह से माना जाता है और क्रिकेटर्स के कुछ प्रशंसक उन्हें भगवान की तरह से पूजते हैं, जो उनकी बुराई नहीं सुन सकते और कुछ ऐसा ही मामला सामने आया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तमिलनाडु के अरियालुर जिले में एक 21 वर्षीय व्यक्ति को शराब के नशे में अपने दोस्त की हत्या करने के आरोप में अरेस्ट किया गया था और फिर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। कीलापालुर पुलिस ने बताया है कि, भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का प्रशंसक विग्नेश और विराट कोहली का फैन धर्मराज, मल्लूर के पास सिडको इंडस्ट्रियल एस्टेट के पास एक खुले क्षेत्र में क्रिकेट पर चर्चा कर रहे थे। दोनों ने साथ में शराब पी और प्रारंभिक जांच के अनुसार, विग्नेश IPL टीम मुंबई इंडियंस का समर्थन कर रहा था, जबकि धर्मराज RCB के फैन थे।

इस बहस के दौरान विग्नेश ने विराट कोहली और RCB का मजाक उड़ा दिया, धर्मराज इसे सहन नहीं कर सका और उस पर पहले बोतल से हमला कर दिया और फिर क्रिकेट के बैट से सिर पर मारा। इसमें विग्नेश की मौत हो गई, तो वहीं धर्मराज मौके से फरार हो गया। इस मामले के सामने आने के बाद ट्विटर पर #Arrestkohli ट्रेंड करने लगा। वैसे अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

'तेंदुलकर जैसा बैट्समैन बनना चाहता था, लेकिन..', धोनी ने सुनाया अनसुना किस्सा

T20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान की मुश्किलें बढ़ीं, ये स्टार प्लेयर हुआ चोटिल

भरत-PAK के क्रिकेट फैंस को बड़ा झटका, वर्षों तक दोनों देशों के बीच नहीं होगी द्विपक्षीय सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -