'अपनी बेटी को बिकनी पहनाओ', बुर्का-हिजाब बैन मामले पर औवेसी का विवादित बयान
'अपनी बेटी को बिकनी पहनाओ', बुर्का-हिजाब बैन मामले पर औवेसी का विवादित बयान
Share:

हैदराबाद: कर्नाटक के शिक्षण संस्थानों में बुर्का-हिजाब बैन मामले की सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट ने विभाजित फैसला दिया था। जी हाँ और अब इसके बाद ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के सुप्रीमो और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन औवेसी (MP Asaduddin Owaisi) ने एक विवादित बयान दिया है। जी दरअसल हाल ही में ओवैसी ने कहा कि, 'मुस्लिम लड़कियाँ हिजाब पहनेंगी और जिसे पसंद है वह बिकिनी पहने।' इसी के साथ ओवैसी ने कहा, “वे (भारत के लोग) कहते हैं कि मुस्लिम छोटे बच्चों को हिजाब पहनने के लिए मजबूर कर रहे हैं। क्या हम वाकई अपनी लड़कियों को मजबूर कर रहे हैं? हमारी बेटियों को हिजाब पहनने दो, अगर तुम चाहो तो अपनी बेटी को बिकनी पहनाओ।”

'मुझे डिप्रेशन में डाला', 2 साल से गायब एक्ट्रेस ने खोला इंडस्ट्री का काला सच

जी दरअसल AIMIM प्रमुख ओवैसी का कहना है कि केंद्र सरकार मुस्लिम लड़कियों को अपना हिजाब हटाने के लिए मजबूर कर रही है। जी हाँ और इसके लिए उन्होंने केंद्र को फटकार लगाई है। वहीँ ओवैसी ने कहा, “अगर मुस्लिम महिलाएँ अपना सिर ढँकना चाहती हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि वे अपनी बुद्धि को ढँक रही हैं।” जी दरअसल गोलकुंडा किले में एक सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, ''हमसे पूछा जा रहा है कि हमारी बेटियाँ हिजाब क्यों पहन रही हैं। ये तो बैकवर्डनेस (पिछड़ेपन) की निशानी है। हम हिजाब इसलिए पहनते हैं, क्योंकि कुरान में अल्लाह ने हुकुम फरमाया है।'' इसके अलावा ओवैसी ने कहा कि मुस्लिम बच्चियों को बुर्का पहनने के लिए मजबूर नहीं किया जाता।

दो महिलाओं की बलि देने वाले आरोपी की जमीन की होगी खुदाई

इसके अलावा उन्होंने आगे कहा, “हैदराबाद की सड़कों पर सबसे खतरनाक मोटरसाइकल कोई चलाता है तो हमारी बहनें चलाती हैं बुर्के के साथ। कभी इनके पीछे मोटरसाइकल गाड़ी लेकर मत जाना। मैं अपने ड्राइवर से खुद बोलता हूँ कि मियाँ जरा एहतियात से। हैदराबाद में गाड़ी चला रहे हो।” वहीं कर्नाटक हिजाब प्रतिबंध पर ओवैसी ने यह भी कहा, “जब एक हिंदू, एक सिख और एक ईसाई छात्रा अपने धार्मिक कपड़ों के साथ क्लास में जाने की अनुमति दी जाती है और एक मुस्लिम को कहा जाता है कि अपनी बुर्का उतारो तो वे मुस्लिम के बारे में क्या सोचते होंगे। जाहिर है, वे सोचेंगे कि मुस्लिम हमसे नीचे हैं।” आगे ओवैसी ने कहा, “एक दिन हिजाब पहने एक लड़की भारत की प्रधानमंत्री बनेगी। ये मेरा सपना है।”

हैरी पॉटर के मशहूर अभिनेता ने कहा दुनिया को अलविदा, सोशल मीडिया पर छाया मातम

भूखा-प्यासी बेटी को बांधकर पीटता रहा पिता, भूत उतारने के चक्कर में ले ली जान

अब डकार लेने और गैस छोड़ने पर लगेगा टैक्स!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -