कैंटर में ठूंस-ठूंस कर रखे गए थे जानवर, पुलिस ने किया 2 को गिरफ्तार
कैंटर में ठूंस-ठूंस कर रखे गए थे जानवर, पुलिस ने किया 2 को गिरफ्तार
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के भिवानी के हांसी गेट के समीप पुलिस ने ठूंस-ठूंस कर कटड़ों(पशुओं) को ले जा रहे एक कैंटर को पकड़ लिया है। पुलिस ने वाहन में से 53 कटड़ों को जब्त कर लिया है। जोकि भूख-प्यास के कारण तड़प रहे थे। पुलिस ने इस केस में वाहन चालक व सवार 2 व्यक्तियों के विरुद्ध पशु क्रूरता अधिनियम, लापरवाही से वाहन चलाने व अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला भी दर्ज कर लिया गया है। इस केस में पुलिस ने खरकं कलां निवासी दिनेश व सिरसा के सिकंदरपुर निवासी छिंद्रपाल के विरुद्ध संबंधित धाराओं के अंतर्गत सिविल लाइन थाना में केस दर्ज किया है।

जिला पुलिस गश्त के बीच आदर्श कॉलेज के समीप मौजूद थी। तभी लापरवाही से चलता हुआ वाहन दिखाई दिया जोकि हांसी गेट की तरफ से आ रहा था। पुलिस ने वाहन को रूकवाया और तलाशी भी ले ली। तलाशी के बीच पुलिस ने कैंटर के अंदर ठूंस-ठूंस कर भरे गए कटड़े दिखाई दिए। जोकि भूख व प्यास की वजह से तड़प रहे थे।

पुलिस ने कैंटर से 53 पशुओं को छुड़वाया और वाहन चालक व वाहन सवार दो व्यक्तियों के विरुद्ध सिविल लाइन थाना में संबंधित धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज किया। पुलिस को आरोपियों ने अपनी पहचान खरक कलां निवासी दिनेश व सिरसा के सिकंदरपुर निवासी छिंद्रपाल के रूप में बताई। सिविल लाइन थाना पुलिस इस केस में केस दर्ज कर अपनी आगामी कार्रवाई में लग गई।

पत्थर से कूचकर की पत्नी की हत्या, फिर खुद फंदे पर लटक गया पति, जंगल में मिली दोनों की लाश

कुत्ते को लेकर शुरू हुआ झगड़ा, युवक ने लिव-इन पार्टनर की मां को मार दी गोली

‘सर पर डंडा मारा, चाकुओं से गोदा, मारते-मारते ले गए मस्जिद…’: परिजनों ने सुनाई मृतक की दर्दभरी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -