कुत्ते को लेकर शुरू हुआ झगड़ा, युवक ने लिव-इन पार्टनर की मां को मार दी गोली
कुत्ते को लेकर शुरू हुआ झगड़ा, युवक ने लिव-इन पार्टनर की मां को मार दी गोली
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के देश बंधु गुप्ता रोड इलाके में गोली लगने से 40 वर्षीय एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई. रिपोर्ट के अनुसार, गोली महिला के कंधे में लगी है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद जख्मी महिला को अस्पताल में एडमिट कराया, जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी है. 

जांच के दौरान दिल्ली पुलिस को पता चला है कि आरोपी युवक आलोक महिला की पुत्री के साथ लिव-इन रिलेशन में रहता था. रविवार की शाम आलोक और उसकी महिला मित्र के बीच कुत्ते को लेकर विवाद हो गया था. किसी प्रकार से दोनों के बीच मामला ख़त्म हो गया था. लेकिन, शुक्रवार को दोनों एक बार फिर लड़ने लगे. गुस्से में आलोक ने चंचल के डॉग को लात मार दी. इस बात पर दोनों के बीच जमकर विवाद हो गया. विवाद धीरे-धीरे बढ़ता ही गया.

यहाँ तक कि चंचल ने कॉल कर अपनी मां कंचन को घर बुला लिया. शाम के वक़्त मां दोनों के बीच सुलह कराने के लिए देश बंधु गुप्ता रोड में बने उनके घर पर पहुंची थी. बीच-बचाव के दौरान आलोक ने गुस्से में अपनी दोस्त की मां को गोली मार दी और भाग निकला.  पुलिस ने इस मामले में हत्या की कोशिश और आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस आरोपी को दबोचने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है. दिल्ली पुलिस के अनुसार, आरोपी आलोक की उम्र लगभग 27 साल है. वह अमन विहार थाने का घोषित हिस्ट्रीशीटर है. पुलिस की कई टीमें आलोक की खोजबीन में लगी हुई हैं. 

‘सर पर डंडा मारा, चाकुओं से गोदा, मारते-मारते ले गए मस्जिद…’: परिजनों ने सुनाई मृतक की दर्दभरी कहानी

वर्ग विशेष के लोगो ने की मंदिर में तोड़फोड़, महिलाओ को दी हत्या की धमकी

डेढ़ करोड़ रुपए लूटकर भागा ड्राइवर, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -