दिवाली पर सीएम केजरीवाल ने दिल्ली के कारोबारियों को दी बड़ी खुशखबरी
दिवाली पर सीएम केजरीवाल ने दिल्ली के कारोबारियों को दी बड़ी खुशखबरी
Share:

नई दिल्ली: दिवाली के पर्व पर दिल्ली के व्यापारियों, उद्योगपतियों और कारोबारियों को बड़ी सौगात मिली है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि हमने अपने दिल्ली के कारोबारी, उद्योगपतियों, व्यापारियों का कारोबार बढ़ाने के लिए नई पहल शुरू करने जा रहे हैं. हम दिल्ली बाजार नाम से नई वेबसाइट/ पोर्टल बना रहे हैं. इसमें प्रत्येक दुकान को हर प्रोफेशनल को हर संस्थान को जगह मिलेगी. यदि किसी की दुकान है तो उस वेबसाइट पर वह अपने उत्पाद को डिस्प्ले कर सकता है.

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि इसके माध्यम से आप अपनी सेवाएं दिल्ली के लोगों तक और देश के लोगों तक पहुंचा सकते हैं और विश्व की जनता तक भी पहुंचा सकते हैं. इस पोर्टल पर वर्चुअल बाजार तैयार किए जा रहे हैं, जैसे दिल्ली में खान मार्केट है, तो इस पोर्टल पर वर्चुअल खान मार्केट तैयार हो जाएगा. जैसे लाजपत नगर मार्केट है, वैसे ही इसमें वर्चुअल लाजपत नगर मार्केट बनेगा.

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि छोटी-बड़ी सभी मार्केट इसमें होंगी, आप इस पोर्टल पर जाकर मार्केट के भीतर जाकर दुकान में शॉपिंग करके आ सकते हैं. इस पोर्टल के काफी सारे फायदे हैं जैसे दिल्ली के प्रत्येक व्यापारी, उद्योगपति का सामान और सेवा पूरी दुनिया तक पहुंच सकेगा और लोग खरीदी कर सकेंगे. इससे हमारे दिल्ली के लोगों का सामान और सेवा पूरे विश्व तक पहुंचेगी.

ममता को जिताने के बाद अब कांग्रेस के लिए काम करेंगे प्रशांत किशोर, सीएम चन्नी ने किया ऐलान

अदीस अबाबा ने दो दिवसीय हथियार पंजीकरण अभियान किया शुरू

यूपी में चाचा-भतीजे ने मिलाया हाथ, विधानसभा चुनाव में शिवपाल के साथ होंगे अखिलेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -