ममता को जिताने के बाद अब कांग्रेस के लिए काम करेंगे प्रशांत किशोर, सीएम चन्नी ने किया ऐलान
ममता को जिताने के बाद अब कांग्रेस के लिए काम करेंगे प्रशांत किशोर, सीएम चन्नी ने किया ऐलान
Share:

अमृतसर: पश्चिम बंगाल के बाद अब पंजाब की सियासत में चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की एंट्री होने वाली है. ममता बनर्जी से अपने आप को अलग करने के बाद प्रशांत किशोर अब कांग्रेस के लिए आगामी विधानसभा चुनावों के लिए रणनीति तैयार करते दिखाई देंगे. इस बात की जानकारी पंजाब के सीएम और कांग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी ने दी है. उन्होंने पार्टी नेताओं की बातचीत के दौरान कहा कि प्रशांत किशोर जल्द ही बतौर रणनीतिकार पार्टी से जुड़ने वाले हैं.

चन्नी ने बताया कि पार्टी हाईकमान ने उनसे चुनावी रणनीति को प्रशांत किशोर के साथ साझा करने के लिए कहा है. दरअसल, देर रात पंजाब के सभी विधायकों के साथ सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने बैठक की. इस दौरान चरणजीत सिंह चन्नी तमाम विधायकों और कैबिनेट मंत्रियों को ये बताते हुए देखे गए कि प्रदेश कांग्रेस ऑब्जर्वर हरीश चौधरी के अनुसार, शीघ्र ही प्रशांत किशोर को भी इंट्रोड्यूस किया जाएगा. 

हालांकि, इससे पहले खबरें आईं थीं कि प्रशांत किशोर आगामी विधानसभा चुनावों के बाद कांग्रेस की सदस्यता लेंगे. लेखक रशीद किदवई ने एक लेख के जरिए दावा किया था कि प्रशांत किशोर की कांग्रेस में एंट्री आगामी 5 विधानसभा चुनावों के बाद ही संभव है. साथ ही उन्होंने इस मुद्दे पर गांधी परिवार द्वारा सहमती प्रकट किए जाने की बात भी कही थी. इतना ही नहीं, किदवई ने अपने लेख में यह भी बताया था कि प्रशांत किशोर ने भी विधानसभा चुनावों के बाद ही वो कांग्रेस का दामन थामेंगे.

अदीस अबाबा ने दो दिवसीय हथियार पंजीकरण अभियान किया शुरू

यूपी में चाचा-भतीजे ने मिलाया हाथ, विधानसभा चुनाव में शिवपाल के साथ होंगे अखिलेश

मोदी सरकार पर सोनिया गांधी का वार, कहा- केंद्र ने कोरोना के वक़्त 'आपराधिक लापरवाही' बरती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -