300 फ़ीट की ऊंचाई से कूदे अनिल-माधुरी, ऐसा हो गया हाल
300 फ़ीट की ऊंचाई से कूदे अनिल-माधुरी, ऐसा हो गया हाल
Share:

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की झोली में एक से एक फिल्म पड़ी हुई है जिसके लिए वो दूसरी फिल्मों के लिए इंकार करते जा रहे हैं. बहुत जल्द अजय की नई फिल्म टोटल धमाल रिलीज होने वाली है. खास बात यह है कि इस फिल्म के ही जरिए माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर लगभग 26 साल के बाद स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले है. इन दोनों को साथ देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक हैं. इसी बीच फिल्म टोटल धमाल की ऐसी 3 तस्वीरें सामने आई है, जो फैंस की उत्सुकता को और भी बढ़ा देंगी. आइये जानते हैं फिल्म से लीक हुई कुछ तस्वीरें.

सामने आई इन तस्वीरों से साफ है कि इस फिल्म में माधुरी और अनिल खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आएंगे. एक तस्वीर में तो अनिल और माधुरी हवा में दिखाई दे रहे है. बता दें, इस फिल्म के निर्देशक इंदर कुमार के मुताबिक फिल्म के एक सीन में माधुरी और अनिल टूटे हुए पुल के ऊपर से गाड़ी लेकर जाएंगे.

दोनों ने इस सीन के लिए 300 फीट की ऊंचाई से जम्प लगाया है. उन्हें एक वाटरफाल के साथ ही साथ जम्प लगाना था. उन्होंने बताया कि इस सीन के लिए डूबलीकेट्स का इस्तेमाल नहीं किया था. मैंने उन्हें पहले से ही बता दिया था कि इस सीन को उन्हें खुद से ही करना है. अब देखा जायेगा कि असली स्टंट का कितना इफ़ेक्ट पड़ता है फिल्म पर.

पिछले दिनों ही खबर आई थी कि अजय की इस फिल्म में हॉलीवुड की मशहूर एनिमल एक्ट्रेस क्रिस्टल भी नजर आने वाली है. इसी के साथ-साथ जानकारी दी गई थी कि इस फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है.  तब तक देखिये ये तस्वीरें जो वायरल हो रही हैं.  

Indian 2 : कमल हसन की फिल्म के नए पोस्टर आये सामने, शूटिंग हुई शुरू

मणिकर्णिका : रिलीज़ के पहले आज राष्ट्रपति कोविंद को दिखाई जाएगी लक्ष्मीबाई की कहानी

Dabangg 3 : मिलिए चुलबुल पांडेय के नए विलेन से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -