Dabangg 3 : मिलिए चुलबुल पांडेय के नए विलेन से
Dabangg 3 : मिलिए चुलबुल पांडेय के नए विलेन से
Share:

सलमना खान की दबंग 3 के लिए फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन देखा जा रहा है अभी उनको और ज्यादा इंतज़ार करना है. इस फिल्म पर अभी काम  ही चल रहा है और कुछ समय बात शूटिंग शुरू होने वाली है. इसी बीच फिल्म से जुडी एक खबरआई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. जी हाँ, फिल्म में चुलबुल  पांडेय होंगे ये बात तो पक्की है लेकिन इस बार उनका दुश्मन यानि फिल्म का विलन कौन होगा इस बारे में जान लीजिये. 

बता दें, कहा जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट लगभग तैयार है और अप्रैल से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. अब धीरे-धीरे इस फिल्म की कास्ट के बारे में भी जानकारियां सामने आ रही हैं. हाल में यह खबर सामने आई है कि कन्नड़ ऐक्टर सुदीप 'दबंग 3' में विलन का किरदार निभाएंगे. इस फिल्म की शूटिंग 90-100 दिनों में पूरी कर ली जाएगी. वहीं फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'फिल्म में सलमान और सुदीप को कास्ट किए जाने की प्लानिंग पिछले काफी समय से की जा रही हैं. फिल्म में सुदीप का किरदार निगेटिव होगा.' 

इसके अलावा उन्होंने बताया कि डायरेक्टर प्रभुदेवा ने फिल्म की कहानी भी सुदीप को सुना दी है और सुदीप को कहानी पसंद आ गई है. हालांकि अभी तक सुदीप ने अभी तक फिल्म का कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है. पहले ऐसा कहा जा रहा है कि 'दबंग 3' में 2 विलन होंगे लेकिन अब सूत्र ने बताया कि फिल्म में केवल एक ही विलन होगा. वैसे बता दें कि फिल्मों से बाहर सुदीप और सलमान के रिश्ते काफी दोस्ताना है. सलमान ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर सुदीप की आने वाली फिल्म 'पैलवान' का टीजर लॉन्च किया था. 

अपनी अगली फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं ये एक्ट्रेस, पहचाने कौन है

18YearChallenge : 18वीं सालगिरह पर ट्विंकल को नहीं मिले ये तोहफे, लेकिन जो मिला वो रहा खास

10 ईयर चैलेन्ज में पंकज ने भी शेयर की शादी की पुरानी फोटो, हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -