मणिकर्णिका : रिलीज़ के पहले आज राष्ट्रपति कोविंद को दिखाई जाएगी लक्ष्मीबाई की कहानी
मणिकर्णिका : रिलीज़ के पहले आज राष्ट्रपति कोविंद को दिखाई जाएगी लक्ष्मीबाई की कहानी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की रिलीज में अब एक सप्ताह ही बचा है. इसके लिए फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में कंगना की एक्टिंग देखना वाकई कमाल का होने वाला है. फिल्म में उनोने झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई के रोल में दिखाई दे रही हैं. इसी फिल्म के एक और जानकारी सामने आयी है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

फिल्म से जुडी ये जानकारी सामने आई है कि 'मणिकर्णिका' सिनेमाघरों में रिलीज से पहले, मेकर्स राष्ट्रपति के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग करने जा रहे हैं. जी हाँ, बता दें कि 18 जनवरी को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए 'मणिकर्णिका' की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया है. राष्ट्रपति के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग से कंगना रनौत काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा, 'रानी लक्ष्मीबाई एक नैशनल हीरो हैं. हमारी पूरी टीम फिल्म को राष्ट्रपति के सामने प्रस्तुत करने के लिए इंतजार कर रही है.' इसके बाद देखा जायेगा कि राष्ट्रपति को ये फिल्म कैसी लगती है.

फिल्म के बारे में बता दें, मणिकर्णिका भारत की महान वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई की वीरता की कहानी पर आधारित है. फिल्म में देखने को मिलेगा कि कैसे महारानी एक वीर योद्धा, महान रानी और समर्पित मां थीं. शुक्रवार को राष्ट्रपति भवन के कल्चरल सेंटर में फिल्म की स्क्रीनिंग होगी. बता दें कि फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. रिलीज़ के पहले ही ये फिल्म काफी सुर्खियां बटोरी चुकी है. 

Dabangg 3 : मिलिए चुलबुल पांडेय के नए विलेन से

अपनी अगली फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं ये एक्ट्रेस, पहचाने कौन है

18YearChallenge : 18वीं सालगिरह पर ट्विंकल को नहीं मिले ये तोहफे, लेकिन जो मिला वो रहा खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -