Indian 2 : कमल हसन की फिल्म के नए पोस्टर आये सामने, शूटिंग हुई शुरू
Indian 2 : कमल हसन की फिल्म के नए पोस्टर आये सामने, शूटिंग हुई शुरू
Share:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर 2.0 ने कमला की कमाई की थी और दर्शकों को काफी पसंद भी आई थी. ऐसी ही ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने के बाद डायरेक्टर शंकर अपनी नई फिल्म 'इंडियन 2' की तैयारी में लगे हुए है. खबर आई है फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली है. इसके कई पोस्टर सामने आ चुके हैं और इसके बाद एक और पोस्टर सामने आया है जिसके आप देख सकते हैं. ये तो आप देख ही चुके हैं कि फिल्म में कमल हसन बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रहे हैं. 

बता दें कि ये फिल्म साल 1996 में आई फिल्म इंडियन का सीक्वल है और इस फिल्म में कमल हासन मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. इसी के साथ इस फिल्म में काजल अग्रवाल और सिद्धार्थ भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं. शंकर ने कुछ घंटे पहले ही ट्विटर के जरिए फिल्म का नया पोस्टर जारी करते हुए जानकारी दी है कि आज से (18 जनवरी) फिल्म की शूटिंग शुरु होने वाली है. सामने आए पोस्टर में कमल सेनाथिपथि के लुक में नजर आ रहे है. बता दें कि कुछ ऐसे ही लुक में कमल पिछली फिल्म में भी नजर आए थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Shooting starts today! #Indian2

A post shared by Anirudh (@anirudhofficial) on

बात की जाए पुरानी फिल्म इंडियन की तो इसमें कमल डबल रोल में नजर आए थे, जहां पर कमल पिता और बेटे के दोनों ही किरदार में नजर आए थे. इस फिल्म में कमल के अपोजिट मनीषा कोइराला और उर्मिला मांतोडकर नजर आई थी. इसी के साथ बता दें, इंडियन 2 का ऑफर अजय देवगन और अक्षय कुमार को मिला था, लेकिन दोनों ही अभिनेताओं ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया. दोनों ही अपनी दूसरी फिल्मों में काफी व्यस्त चल रहे हैं जिसके चलते उन्होंने इंकार कर दिया.  

 

अक्षय कुमार ने शंकर की अगली फिल्म के लिए इंकार, जानिए क्या है कारण

एक बार फिर विलेन बनने को तैयार अक्की..इस फिल्म में आएंगे नज़र

Indian 2 : सामने आया कमल हसन की आखिरी फिल्म का पहला पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -