नाराज़ नरेश अग्रवाल ने थामा बीजेपी का दामन
नाराज़ नरेश अग्रवाल ने थामा बीजेपी का दामन
Share:

लखनऊ :यूपी की राजनीति में सोमवार को बड़ा उथल-पुथल देखने को मिला. समाजवादी पार्टी के महासचिव और राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल बीजेपी में शामिल हो गए हैं. बताया जा रहा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नरेश अग्रवाल का टिकट जया बच्चन को दे दिया था. इसके बाद अग्रवाल पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रहे थे. उनका बीजेपी में जाना समाजवादी पार्टी के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है, क्योंकि वो राष्ट्रीय राजनीति में सपा का सबसे मुखर चेहरा हैं. वरिष्ठ समाजवादी पार्टी नेता और राज्यसभा सांसद  नरेश अग्रवाल ने अपने विधायक बेटे नितिन अग्रवाल सहित अन्य समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. रेल मंत्री पियूष गोयल ने उन्हें दिल्ली स्थित बीजेपी ऑफिस में पार्टी में ज्वाइन करवाया. गौरतलब है कि नरेश अग्रवाल का राज्यसभा कार्यकाल 23 मार्च को खत्म हो रहा है, लेकिन सपा ने उन्हें दुबारा राज्यसभा न भेजते हुए जया बच्चन को उम्मीदवार बनाया है.


शामिल होने के बाद नरेश अग्रवाल ने कहा, "आज मैं बीजेपी में शामिल हो रहा हूं और मैं समझता हूं जब तक राष्ट्रीय पार्टी में नहीं रहे तब तक राष्ट्र की सेवा नहीं कर सकते. इसलिए मैंने बीजेपी में शामिल हुआ हूं. मैं पीएम मोदीजी और सीएम योगीजी से प्रभावित हूं. पीएम मोदी के काम से देश का पूरे विश्व में मान बढ़ा है."


उनकी मुखरता के कुछ उदाहरण -
राम मंदिर मुद्दे पर- सांसद नरेश अग्रवाल ने सरकार पर निशाना साधते हुए राम जन्मभूमि का जिक्र करते हुए कहा सदन में कहा था कि कुछ लोग हिंदू धर्म के ठेकेदार हो गए हैं.


नरेश अग्रवाल ने अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन में कहा था ''अगर हम बोलना शुरू करेंगे तो अमित शाह और मोदी सब पर बोलेंगे. उनसे कह दो कि समाज के पक्ष में कानून बना दें''.इस पर किसी ने पूछा कि मोदी, शाह तो अपनी जाति वैश्य के हैं, इस पर नरेश ने कहा ''शाह हमारी जाति के हैं, लेकिन मोदी हमारी जाति के नही हैं''. इसी दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री की जाति का जिक्र किया.

अरुण जेटली आज लखनऊ से नामांकन दाखिल करेंगे

राज्यसभा के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची

केंद्र दिलाएगा हिमाचल को कर्ज से मुक्ति- जेपी नड्डा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -