अंग्रेजी मीडियम : गन्ना चूसने में मगन रहे इरफ़ान खान, नहीं मानी डायरेक्टर की बात
अंग्रेजी मीडियम : गन्ना चूसने में मगन रहे इरफ़ान खान, नहीं मानी डायरेक्टर की बात
Share:

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान इन दिनों राजस्थान में फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. लेकिन फिलहाल इरफान शूट‍िंग से ज्यादा गन्ना चूसने में व्यस्त नजर आ रहे हैं और इसका एक नजारा हाल ही में देखने को मिला है. दरअसल, इरफान खान ने शूट‍िंग सेट से एक तस्वीर शेयर की है और तस्वीर में इरफान खान को डायरेक्टर होमी अदजानिया, फिल्म में उनका किरदार समझाने की कोश‍िश करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन इरफान बस गन्ना ही खाए जा रहे हैं और अब यह सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जा रहा है. 

आगामी फिल्म अंग्रेजी मीड‍ियम के शूट‍िंग सेट से इरफान ने जो तस्वीर डाली है उसमें एक्टर होमी अदजानिया संग वे मस्ती कर रहे हैं. हालांकि तस्वीर में इरफान अंग्रेजी मीड‍ियम के किरदार में हैं और इससे पहले भी फिल्म के सेट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं. साथ ही आप देख सकते हैं कि तस्वीरों में इरफान और होमी की खास बॉन्ड‍िंग है. 

आपको बताते चलें कि बीमारी का इलाज कराने के बाद काम पर वापस आए इरफान ने जब पहला शॉट द‍िया था तो पूरी टीम उस समय भावुक हो उठी थी. फिल्म से पहले तक इरफान लंदन में अपनी गंभीर बीमारी का उपचार करा रहे थे. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में इरफान चंपक का किरदार निभा रहे हैं और फिल्म में वो अपने देसी अंदाज से एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है. बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ करीना और राधिका भी नजर आएगी. 

 

आलिया के ज़िद करने पर ही राजामौली ने की RRR में एंट्री, जानें पूरी बात

रिलीज हुआ 'दे दे प्यार दे' का दूसरा गाना, जमकर इश्क लड़ाते नजर आए अजय-रकुल

सीरियल किलर बनने को तैयार है ये बेहतरीन कॉमेडियन

नवजात बेटी के साथ अस्पताल के बाहर दिखी सुरवीन, कैमरे में कैद हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -