आलिया के ज़िद करने पर ही राजामौली ने की RRR में एंट्री, जानें पूरी बात
आलिया के ज़िद करने पर ही राजामौली ने की RRR में एंट्री, जानें पूरी बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म इंडस्ट्री की अगली फीमेल सुपरस्टार्स मानी जा रही है. उनके पास अभी कई सारी फिल्में हैं हाथ में जिन्हें वो करने जा रही हैं. उनकी हालिया रिलीज 'कलंक' को छोड़ दें तो 'राजी' स्टार की करीब हर फिल्म ही दर्शकों को दीवाना बनाकर गई है. इसके अलावा जहां सलमान खान की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में लीड एक्ट्रेस बनी हैं तो वहीं, 'बाहुबली' के निर्देशक एसएस राजामौली ने भी एक्ट्रेस को अपनी फिल्म 'ट्रिपल आर' में चांस दिया है. तो इसी के बारे में आपको बता देते हैं कि किस तरह हुई आलिया भट्ट की एंट्री. 

इस बारे में क्या आप जानते हैं एस एस राजामौली की फिल्म 'ट्रिपल आर' में एंट्री के लिए आलिया ने खुद मिन्नतें की थी. जी हां, खास बात ये है कि ये खुलासा खुद आलिया भट्ट ने ही किया है. 'राजी' स्टार ने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि कैसे उनकी इस फिल्म में एंट्री हो पाई. इस बारे में आलिया ने बहुत सी बातें कही हैं. 

आलिया ने कहा, 'मैं राजामौली सर से एयरपोर्ट पर मिली थी. मैंने उनसे अपनी फिल्म में काम देने की गुजारिश की. मैंने उनसे कहा कि उनकी फिल्म में जैसा भी किरदार हो मैं जरुर करुंगी. तब तक सर ने इस फिल्म के लिए किसी एक्ट्रेस को कास्ट नहीं किया था.' इसी के बाद उन्होंने राजामौली से डेट के बारे में बाते कही हैं. उन्होंने निर्देशक से कहा था कि वो उन्हें समय बताएं वो अपनी फिल्मों का शिड्यूल मैनेज कर लेंगी. 

इसके बाद जब राजामौली ने अपनी फिल्म 'ट्रिपल आर' के लिए जब एक्ट्रेस को अप्रोच किया तो वो बेहद खुश हो गई.इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी बाकी फिल्मों की डेट्स भी एडजस्ट कर ली. बाहुबली' निर्देशक राजामौली की इस अगली फिल्म पर पूरे देश की निगाहें लगी हुई है. ये फिल्म तेलुगु भाषा में बनने वाली है जिसे हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा. ये फिल्म 30 जुलाई 2020 को रिलीज होनी है. 

SOTY 2 : स्पेशल सॉन्ग में स्पेशल धमाल, आलिया-टाइगर के डांस का हर किसी को इन्तजार

9 साल की उम्र में भंसाली की फिल्म के लिए आलिया ने दिया था ऑडिशन, लेकिन...'

आलिया को है स्टारडम खोने का डर, खुद दिया इसका सबूत !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -