एंजेलीना जोली और ब्रेट की इस वजह से पूरी नहीं हुई तलाक प्रक्रिया
एंजेलीना जोली और ब्रेट की इस वजह से पूरी नहीं हुई तलाक प्रक्रिया
Share:

ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली ने चार साल पहले अलग-अलग तरीकों से चौंकाने वाला फैसला किया। तलाक की कार्यवाही अभी भी चल रही है जहां असहमति के प्रमुख कारण उनके छह बच्चों, मैडॉक्स, पैक्स, ज़हरा, शीलोह और जुड़वाँ नॉक्स और विविएन की कस्टडी की लड़ाई कर रहे है।

नवीनतम रिपोर्टों में जोली ने ब्रॉन्जेलिना के तलाक के मामले से न्यायाधीश जॉन डब्ल्यू. ऑडरकिर्क को हटाने के लिए अपनी लड़ाई खो दी है। अपठित लोगों के लिए, एंजेलीना ने न्यायाधीश ओडर्कर्क को उनके मामले से हटाने का दावा करते हुए दावा किया कि वह पिट के कानूनी टीम के साथ अपने चल रहे व्यावसायिक और व्यावसायिक संबंधों का खुलासा करने में विफल रही। यह दिलचस्प है कि न्यायाधीश ओडकर्क ने वास्तव में 2014 में युगल से शादी कर ली थी। एंजेलीना और ब्रेट के साथ अच्छे संबंध में एक सूत्र ने डेली मेल के साथ साझा करते हुए कहा, "यह न्यायाधीश था जो मूल रूप से एंजी की टीम द्वारा लाया गया था। किसी ऐसे व्यक्ति का मुख्य उदाहरण जिसने खेल में देर से रेफरी को निकालने की कोशिश की क्योंकि वे परिणाम पसंद नहीं कर रहे थे। ”

अदालत के दस्तावेजों से पता चलता है कि न्यायाधीश औडकर्क ने आवश्यक खुलासे किए थे। इसके अलावा, जोली को कथित तौर पर अगस्त 2018 से पूर्व के सौदे के बारे में पता था और इसलिए वह एक मुद्दा वापस ले सकती थी। इस प्रकार, उसकी हालिया कानूनी बोली 'असामयिक है।'

किसान आंदोलन के 50 दिन, 1986 ट्रेनें और 3090 मालगाड़ियां रद्द, रेलवे को करोड़ों का नुकसान

कर्नाटक में स्थापित होगी हनुमान जी की विश्व की सबसे ऊंची प्रतिमा, होंगी ये खासियत

नितीश कुमार पर भड़के प्रशांत किशोर, कहा- थके हुए सीएम के लिए तैयार रहे बिहार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -