नितीश कुमार पर भड़के प्रशांत किशोर, कहा- थके हुए सीएम के लिए तैयार रहे बिहार
नितीश कुमार पर भड़के प्रशांत किशोर, कहा- थके हुए सीएम के लिए तैयार रहे बिहार
Share:

पटना: जनता दल यूनाइटेड (JDU) के पूर्व नेता और सियासी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने  नीतीश कुमार के सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण करने के बाद उनपर हमला बोला है. प्रशांत किशोर ने ट्वीट में कहा है कि नीतीश कुमार को भाजपा ने मनोनीत किया है. राज्य को कुछ वर्षों तक और ‘एक थके हुए और राजनीतिक रूप से महत्वहीन हो गए नेता’ के प्रभावहीन शासन के लिए तैयार रहना चाहिए. 

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि 'भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मनोनीत मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने पर नीतीश कुमार को बधाई. बिहार को कुछ और सालों तक ‘एक थके हुए और राजनीतिक रूप से महत्वहीन हो गए नेता' के प्रभावहीन शासन के लिए तैयार रहना चाहिए. भाजपा मनोनीत मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने पर @NitishKumar जी को बधाई।'

बता दें कि प्रशांत किशोर JDU छोड़ने के बाद से ही नीतीश कुमार के खिलाफ आक्रामक हैं. प्रशांत किशोर को नीतीश कुमार ने सितंबर 2018 में जेडीयू में शामिल कराया था. उस वक़्त नीतीश कुमार ने स्पष्ट कहा था कि पार्टी में उनकी हैसियत नंबर दो की होगी. नीतीश कुमार के इस फैसले को लेकर पार्टी में अंदर ही अंदर नाराजगी थी, किन्तु इसके बावजूद नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर को हमेशा तवज्जो दी. हालांकि, प्रशांत किशोर का जेडीयू में सफर ज्यादा दिनों तक नहीं चला.

कोरोना: दिल्ली में फिर लग सकता है लॉकडाउन, सीएम केजरीवाल ने केंद्र सरकार से मांगी अनुमति

कोरोना के बीच कैसे होगा संसद का शीतकालीन सत्र ? अब तक फैसला नहीं कर पाई सरकार

'लव जिहाद' के खिलाफ कानून लाएगी एमपी सरकार: नरोत्तम मिश्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -