ज़िन्दगी के बुरे दौर से गुज़र रही हैं एंजेलिना

अपने बोल्ड लुक और अफेयर्स के कारण चर्चा में रहने वाली हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली काफी समय से अकेले रह रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पता चला है कि अब वह एक रियल स्टेट एजेंट को डेट कर रही हैं. अपने हालिया रिलेशन के बारे में बात करते हुए 42 वर्षीय एंजेलिना ने अपने दोस्तों को बताया कि वह किसी को भी डेट करने के लिए तैयार नहीं हैं.

उनके द्वारा दोस्तों से साझा की गई बातें किस हद तक सही हैं, यह तो पता नहीं. लेकिन कुछ समय पहले एंजेलिना को बूढ़े दिखने वाले एक हैंडसम पुरुष के साथ स्पॉट किया गया था. एंजेलिना के हालिया डेटिंग पार्टनर की बात करें तो वह ना तो कोई सेलिब्रिटी हैं और ना ही वह हाई प्रोफाइल हैं, वह पेशे से सिर्फ एक रियल स्टेट एजेंट हैं.

रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि एंजेलिना और ब्रैड दोनों ही अपने रिलेशन और डेटिंग पार्टनर को लेकर थोड़े सहमे हुए हैं और मन में शंका रखकर बैठे हुए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ब्रैड पिट से अलग होने के बाद एंजेलिना बहुत ही बुरे दौर से गुज़र रही हैं. वह किसी पार्टनर की तलाश कर रही हैं जो उनके साथ वक़्त बिता सके और उनकी  मदद कर सके. फैंस ने एंजेलिना और ब्रैड को वापस एक साथ देखने की इच्छा ज़ाहिर की थी, लेकिन ऐसा कभी नहीं हो सकता क्योंकि इन दोनों के बीच चीज़ें काफी बदल चुकी हैं. ब्रैड ने अपने एक बयान में यह भी कहा था कि एंजेलिना जोली, उनकी लाइफ की सबसे बड़ी गलतियों में से एक है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कपिल को याद आये पुराने टीम मेंबर्स

मुनमुन सेन को जन्मदिन की बधाई

गरीबों के Jason Statham को जन्मदिन की बधाई

Most Popular

- Sponsored Advert -