गरीबों के Jason Statham को जन्मदिन की बधाई
गरीबों के Jason Statham को जन्मदिन की बधाई
Share:

28 मार्च 1975 में मुंबई में जन्में अक्षय खन्ना बॉलीवुड के एक बेहतरीन एक्टर हैं. अक्षय 1970-80 के दशक के बॉलीवुड सुपरस्टार विनोद खन्ना के बेटे हैं. अक्षय का बड़ा भाई है, जिसका नाम राहुल खन्ना है. राहुल एक फेमस वीजे होने के साथ-साथ एक उभरते हुए एक्टर भी हैं. अक्षय ने अपनी शुरूआती पढ़ाई मुंबई से ही संपन्न की है.

पिता के एक्टर होने का अक्षय पर भी असर पढ़ा और वह भी अभिनय में रुचि लेने लगे. अपनी रुचि को देखते हुए उन्होंने नमित एक्टिंग स्कूल ज्वाइन कर लिया, जहां वह अभिनय को गहराई से समझ पाए. 'हिमालय पुत्र' फिल्म से अक्षय ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी, जिसे उनके पिता ने ही प्रोड्यूस किया था. लेकिन यह फिल्म परदे पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई. इसके बाद अक्षय ने कई फिल्मों में काम किया.

आखरी बार अक्षय को फिल्म 'ढिशूम' में देखा गया था, जहां उनके साथ बॉलीवुड के और भी कई बड़े सितारे मौजूद थे. इस फिल्म में अक्षय के साथ जॉन अब्राहम, वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडीज़ नज़र आए थे. आज अक्षय अपना 43वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर अक्षय को न्यूज़ ट्रैक फॅमिली की और से ढेर सारी बधाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फुटपाथ पर रहने वाले छोटे-से फैन को अमिताभ ने दिया इतना नायाब तोहफा

भारतीय परिधान पहनना है इस अभिनेत्री की पहली पसंद

एक्ट्रेस बनने से पहले क्रिमिनल्स के छक्के छुड़ा चुकी है ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -