अंगद बेदी करेंगे कोरियन ड्रामा का हिंदी रीमेक, फैंस भी हुए बेक़रार
अंगद बेदी करेंगे कोरियन ड्रामा का हिंदी रीमेक, फैंस भी हुए बेक़रार
Share:

मुंबई: अभिनेता अंगद बेदी अपनी मॉडलिंग स्किल्स के साथ अभिनय  में भी किंग हैं. अंगद ने कई बॉलीवुड मूवीज में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखरते हुए दिखाई दिए है. अब अंगद बेदी जल्द ही कोरियन ड्रामा ‘अ लीगल अफेयर’ के हिंदी रीमेक शो में दिखाई देने वाले है.

अंगद के साथ एक्ट्रेस बरखा सिंह भी दिखाई देने वाली है. अंगद बेदी के फैन्स को बेहतरीन परफार्मेंस की उम्मीदें भी लगाई जा रही है. अंगद का आने वाला प्रोजेक्टस ‘अलीगल अफेयर’ एक लीगल ड्रामा है जिसमें इंटरनेट सनसनी बरखा सिंह भी दिखाई देने वाली है. यह शो जियो स्टूडियोज द्वारा निर्मित है और सबसे लोकप्रिय के-ड्रामा में से एक सस्पिसियस पार्टनर का ऑफिशियल हिंदी रीमेक बताई जा रही है. यह शो पहले ही दिल्ली और मुंबई में बड़े पैमाने पर शूट किया भी किया जा चुका है. साथ ही इसे इस साल के अंत में रिलीज कर दिया जाएगा.

भारत में भी खूब हिट है कोरियन ड्रामा: कोरियाई नाटक को इंडिया में एक विशाल दर्शक वर्ग मिला है और इसे भी एक ऑफिशियल रीमेक होने के नाते पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलने का अनुमान भी है. इस अवसर पर अंगद ने बोला है कि ‘अ लीगल अफेयर’ एक लीगल ड्रामा है जो एक वकील और उसके सहयोगी और उनके अफेयर पर आधारित है. यह एक इंटेंस रोमांटिक ड्रामा है, एक ऐसा जॉनर इसमें मैंने पहले काम नहीं किया है. मैंने पहले एक वकील की भूमिका निभाई थी लेकिन वह पूरी तरह से एक अलग किरदार है. जो एक वास्तविक जीवन पर आधारित थी. साथ ही यह शो के-ड्रामा, सस्पिसियस पार्टनर का ऑफिशियल रीमेक कहा जा रहा है, जो पहले से ही इतना सफल शो है. यह एक तरह से पेचीदा है क्योंकि कोरियाई एडिशन पहले से ही हिट था, इसलिए लोगों की ज्यादा उम्मीदें है.

इन एक्टर्स नवाजुद्दीन ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, कहा- "पसीने छूट जाते हैं..."

इंडिया के हाईएस्ट पेड एक्टर बने थलापति विजय, नेक्स्ट मूवी के लिए कर रहे है 200 करोड़ रुपए ?

आयुष्मान खुराना पर टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर के पिता का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -