इंडिया के हाईएस्ट पेड एक्टर बने थलापति विजय, नेक्स्ट मूवी के लिए कर रहे है 200 करोड़ रुपए ?
इंडिया के हाईएस्ट पेड एक्टर बने थलापति विजय, नेक्स्ट मूवी के लिए कर रहे है 200 करोड़ रुपए ?
Share:

टॉलीवुड  फिल्म इंडस्ट्री के टॉप के  अभिनेताओं की बात की जाए तो थलापति विजय (Thalapathy Vijay) का नाम अवश्य लिया जाएगा। मूवीज में थलापति विजय के  बेहतरीन अभिनय  को देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। थलापति विजय की मूवी  बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हैं। अब थलापति विजय को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि वह इंडिया के सबसे अधिक फीस लेने के वाले अभिनेता बन चुके है।  इस बारें में कहा जा रहा है कि  वह अपनी एक मूवी के लिए 200 करोड़ रुपये तक की फीस चार्ज करते है। अभिनेता  को अपने काम के दम पर मुंहमांगी रकम मिल रही है। तो चलिए जानते है कि जानते है पूरा मामला क्या है... 

 विजय ने फिल्म के लिए वेंकट प्रभु से मिलाया हाथ: मीडिया द्वारा बताया जा रहा है कि थलापति विजय ने अपनी दूसरी फिल्म के लिए 200 करोड़ रुपये फीस ली है। थलापति विजय ने अपनी अगली फिल्म के लिए टॉलीवुड के प्रसिद्ध डायरेक्टर वेंकट प्रभु के साथ हाथ मिलाया है। यह भी बताया जा रहा है कि  विजय को ये रकम एजीएस एंटरटेनमेंट द्वारा दी जाएगी।

असल में थलापति विजय को 200 करोड़ रुपये की फीस वाली बात की पुष्टि नहीं हुई है। इसको लेकर मेकर्स याएक्टर की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। बताते चलें कि एजीएस एंटरटेनमेंट वही कंपनी है जिसने वर्ष 2019 में प्रकाशित हुई थलापति विजय की मूवी 'बिगिल' को प्रोड्यूस किया था।

कभी मोटापे की वजह से जूनियर एनटीआर को होना पड़ता था शर्मिंदा

बॉलीवुड की इस हसीना से है तारा अलीशा का गहरा रिश्ता

आखिर क्यों श्रीवल्ली के किरदार पर ऐश्वर्या ने उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -