आयुष्मान खुराना पर टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर के पिता का हुआ निधन
आयुष्मान खुराना पर टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर के पिता का हुआ निधन
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना के पिता और प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पी खुराना का आज सुबह चंडीगढ़ में निधन हो गया। आज शाम लगभग 5:30 बजे चंडीगढ़ के मणिमाजरा शमशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। बीते 2 दिनों से पी खुराना पंजाब के मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती थे। 2 दिनों से दिल की बीमारी के चलते हॉस्पिटल में उनका उपचार चल रहा था।

आयुष्मान के भाई और अभिनेता अपारशक्ति खुराना के प्रवक्ता ने इसे लेकर बयान जारी किया है। बयान में बताया गया है, 'बहुत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना के पिता, ज्योतिषाचार्य पी खुराना का आज प्रातः साढ़े 10 बजे मोहाली में निधन हो गया। वो काफी वक़्त से एक लाइलाज बीमारी से पीड़ित थे। पर्सनल लॉस के इस वक़्त में हम आपकी दुआओं और परिवार को मिलने वाले समर्थन के आभारी हैं।'

आयुष्मान खुराना अपने पिता के बेहद करीब थे। वो पिता पी खुराना ही थे जिन्होंने अभिनेता के नाम की स्पेलिंग में परिवर्तन कर उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए कहा था। पिता जानते थे कि बेटे आयुष्मान का करियर इंडस्ट्री में खास और कामयाब होने वाला है। ऐसे में आयुष्मान ने पिता का आशीर्वाद लेकर अपने फिल्मी सफर को आरम्भ किया था। वर्ष 2021 में ज्योतिषाचार्य पी खुराना ने अपनी लेगेसी शिल्पा धर को दी थी। इस के चलते उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे उनकी लेगेसी पाने में कई लोगों से दिलचस्पी दिखाई थी, मगर कोई उनके मन को नहीं छू पाया। फिर शिल्पा उन्हें मिलीं, जिन्होंने उन्हें इम्प्रेस किया। पी खुराना बोले थे कि शिल्पा ने अपने गुरु की सभी परीक्षाओं को निस्वार्थ भावना से पास किया है। इसीलिए उन्हें महसूस हुआ कि वो शिल्पा धर को अपनी लेगेसी दे सकते हैं।

यूनिक नेकपीस के बाद अब उर्वशी ने कर दिखाया एक और नया कारनामा, देखकर लोगों को याद आईं ऐश्वर्या राय

बहु के बाद सास नीतू कपूर ने ख़रीदा नया घर, चौंकाने वाली है कीमत

नवाज़ुद्दीन के जन्मदिन पर जरुर देखें उनकी ये खास फ़िल्में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -