इन एक्टर्स नवाजुद्दीन ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, कहा- "पसीने छूट जाते हैं..."
इन एक्टर्स नवाजुद्दीन ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, कहा-
Share:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में हमेशा यह बात कही जाती है कि वो जब भी स्क्रीन पर आते है, तो सामने वाले एक्टर्स भी मात खा जाते है. ऐसे में जाहिर सी बात है कई एक्टर्स उनसे इनसिक्योर महसूस कर रहे है. क्या वाकई में इस बात में सच्चाई है. इस पर नवाज बहुत मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए बोलते हैं, ऐसा है कि मूवी करते वक्त उन्हें ऐसा बिलकुल भी नहीं लगता है. मूवी जब रिलीज होती है, तब उन्हें पता चलता है. 

नवाज ने क्या कहा?: नवाज ने आगे इस बारें में बोला है कि, मेरी जो पर्सनैलिटी है, वो 5 फुट 6 इंच की है. जब मैं किसी के सामने होता हूं न, तो उनको लगता है कि अरे ये तो इतना एवरेज की तरह है, इसे दो मिनट में ही पी जाऊंगा. मैं उस वक्त उन्हें ऐसा महसूस करने भी देता हूं. मेरे साथ जिन्होंने भी काम किया है, उन्हें कभी डर नहीं लगा था. मैंने उसे चैलेंज की तरह लिया भी था. फिर बाद में जो होता है, वो सबको पता है. हंस देते हैं.. 

एक ही तरह के रोल करूंगा तो हो जाऊंगा बोर: नवाजुद्दीन सिद्दीकी :  खबरों का कहना है कि नवाज को किस एक्टर से इनसिक्योरिटी होने लग जाती है? जवाब में बोलते है, कुत्ते से बिल्ली से.. नॉन एक्टर से.. मुझे वाकई में नॉन अभिनेता से बहुत डर लगता है. यदि किसी हलवाई को लेकर आए, तो वो स्क्रीन पर वो ही करेगा जो करता आया है, बस वैसे लोगों के सामने एक्टिंग करने से डर लगता है. क्योंकि वो तो बहुत रियल है, वो अपना काम जानता है और उसे ही प्ले करने वाला है. उनकी अनकन्वेंशनल से डर लगता है. आप उसके मेथड से वाकिफ नहीं हैं, उसकी डायलॉग डिलीवरी नहीं पता है. वो कहां पॉज लेगा कैसे बोलेगा.. बिलकुल अनप्रेडिक्टिबल भी हो सकता है. 

कभी मोटापे की वजह से जूनियर एनटीआर को होना पड़ता था शर्मिंदा

बॉलीवुड की इस हसीना से है तारा अलीशा का गहरा रिश्ता

आखिर क्यों श्रीवल्ली के किरदार पर ऐश्वर्या ने उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -