वेतन संशोधन को लेकर आंध्र प्रदेश के शिक्षकों का प्रदर्शन जारी
वेतन संशोधन को लेकर आंध्र प्रदेश के शिक्षकों का प्रदर्शन जारी
Share:

 

अमरावती : आंध्र प्रदेश में सरकारी शिक्षकों ने वेतन वृद्धि और अन्य मांगों को लेकर हड़ताल जारी रखी है और पीआरसी साधना समिति के साथ राज्य सरकार के समझौते को खारिज कर दिया है।

शनिवार को हुए समझौते के विरोध में कई शिक्षक संघों ने मंगलवार को पीआरसी साधना समिति संचालन समिति से इस्तीफा दे दिया। शिक्षक संघ के नेताओं ने साफ कर दिया कि वे सरकार की रियायतों को स्वीकार नहीं करेंगे क्योंकि वेतन वृद्धि की प्रमुख मांग पूरी नहीं हुई।

राज्य शिक्षक संघ के अध्यक्ष जोसेफ सुधीर बाबू, यूनाइटेड टीचर्स फेडरेशन के महासचिव के.एस.एस. प्रसाद और आंध्र प्रदेश शिक्षक संघ के अध्यक्ष हृदय राजू ने सभी ने संचालन समिति से इस्तीफा दे दिया है, यह दावा करते हुए कि इसने सरकारी वार्ता के दौरान स्वतंत्र रूप से काम किया।

उन्होंने कहा कि वे प्रदर्शन करना जारी रखेंगे क्योंकि प्रशासन ने उनकी मांगों को पूरा करने से इनकार कर दिया है। यूनियनों के अनुसार शिक्षक वर्तमान पांच दिवसीय हड़ताल में हिस्सा लेंगे।

शिक्षक संघों ने अपना विरोध प्रदर्शन तेज करने का वादा किया है। उन्होंने कहा कि उनके अगले कदम की योजना के लिए जल्द ही एक गोलमेज बैठक बुलाई जाएगी। प्रशासन से समझौता होने के बाद कर्मचारियों ने सात फरवरी के लिए वॉकआउट की तैयारी छोड़ दी थी।

जोशीमठ से जनरल वीके सिंह ने भरी हुंकार, बोले- 'भाजपा की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं होता है'

बजट सत्र: प्रधानमंत्री ने कहा, 2021 में ईपीएफओ में नामांकित 1.2 करोड़ नए सदस्य

70 मिनट में 21 बम धमाके, 56 मौतें..., 14 साल बाद अहमदाबाद ब्लास्ट केस में आया फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -