जोशीमठ से जनरल वीके सिंह ने भरी हुंकार, बोले- 'भाजपा की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं होता है'
जोशीमठ से जनरल वीके सिंह ने भरी हुंकार, बोले- 'भाजपा की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं होता है'
Share:

देहरादून: केंद्रीय सड़क सुरक्षा प्रदेश मंत्री तथा पूर्व थल सेना अध्यक्ष जनरल वीके सिंह ने कहा कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार का पहला उद्देश्य भारत की सीमाओं की सुरक्षा करना है। इसके लिए बॉर्डर की सुरक्षा करने वाले जवानों, सुरक्षा उपकरणों, आधुनिक तकनीकी के हथियारों, आधुनिक लड़ाकू विमान तथा सबमरीन को आधुनिक तकनीकी से परिपूर्ण किया गया है।

आगे बताते हुए वीके सिंह ने कहा कि बीजेपी की सरकार ने 70 वर्षों से लंबित वन रैंक वन पेंशन देकर भूतपूर्व जवानों का सम्मान बढ़ाया है। वहीं देश पर मर मिटने वाले वीर जवानों के आंगन की मिट्टी ले जाकर देवभूमि उत्तराखंड की राजधानी में 5वें धाम सैन्यधाम का निर्माण करना हम सब के लिए सम्मान की बात है। मंगलवार को जोशीमठ के खेल स्टेडियम में बीजेपी के उम्मीदवार महेंद्र भट्ट के सपोर्ट में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए जनरल वीके सिंह ने यह चर्चा की।

वहीं उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ इन 5 वर्षों में केंद्र सरकार द्वारा ऋषिकेश से गंगोत्री, यमुनोत्री, केदारनाथ तथा बदरीनाथ धाम की यात्रा सरल हो इसके लिए हमने ऑल वेदर रोड का निर्माण किया है। हमने भारत की सीमाओं को सुरक्षित करने के लिए भारतमाला के तहत जोशीमठ से नीति पास तथा पास माना पास की सड़कों का चौड़ीकरण किया। उन्होंने कहा कि जब हमारी देश की सीमाएं सुरक्षित होंगी तो देश सुरक्षित रहेगा। बीजेपी की करनी एवं कथनी में कोई अंतर नहीं होता है। वहीं विपक्षी कांग्रेस पार्टी 60 वर्षों तक राज करती रही, किन्तु भारत की मूलभूत सुविधाओं से लोगों को महरूम रखा। हमारी कोशिश भारत की आर्थिकी को बढ़ाना तथा भारत को समृद्ध करना तथा शक्तिशाली राष्ट्र के निर्माण के लिए हम संकल्पकृत हैं।

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -