सज्जला रामकृष्ण रेड्डी ने की 'निराधार' आरोप लगाने के लिए विपक्ष की आलोचना
सज्जला रामकृष्ण रेड्डी ने की 'निराधार' आरोप लगाने के लिए विपक्ष की आलोचना
Share:

आंध्र प्रदेश सरकार की सलाहकार (सार्वजनिक मामले) सज्जला रामकृष्ण रेड्डी ने मंगलवार को कहा कि विपक्ष के नेता राज्य सरकार को राज्य भर में ढाई लाख किलोग्राम गांजा जब्त करने से जोड़कर निराधार आरोप लगा रहे हैं। तेदेपा नेताओं के बेबुनियाद आरोपों से इनकार करते हुए रेड्डी ने कहा कि विपक्ष सरकार को परेशान करने के लिए नासमझी की कहानियां गढ़ रहा है।

मंगलवार को यहां युवजना श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के केंद्रीय कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में, उन्होंने विपक्षी नेताओं को फटकार लगाई, जो मुंद्रा बंदरगाह में नशीली दवाओं की जब्ती को आंध्र प्रदेश से जोड़ने के लिए व्यर्थ टिप्पणी कर रहे हैं, हालांकि राज्य सरकार ने इससे इनकार किया था। उन्होंने कहा कि यह उनकी दिनचर्या हो गई है कि जहां भी होता है राज्य सरकार पर आरोप लगाते हैं।

खबरों के मुताबिक, उन्होंने कहा कि पूरा मामला तेदेपा की संलिप्तता पर संदेह पैदा कर रहा है, क्योंकि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू का विदेशों में पैसा जमा करने का इतिहास रहा है। चूंकि लोकेश दुबई की गुप्त यात्रा पर है, इसलिए चंद्रबाबू के परिवार के नशीली दवाओं के कारोबार में प्रवेश करने पर संदेह पैदा होता है। एसईबी के गठन के बाद से अब तक लगभग 2.50 लाख किलो गांजा जब्त किया जा चुका है। हालांकि यह लंबे समय से हो रहा है, पिछली सरकार इसे नियंत्रित करने में बुरी तरह विफल रही, उन्होंने कहा कि सरकार हेरोइन मामले में उनके झूठे आरोपों पर कानूनी कार्रवाई करेगी।

शिवराज सरकार ने जारी की नवरात्रि की गाइडलाइन, बस इन्हे होगी गरबा के आयोजन की अनुमति

सांवलिया सेठ को भेंट किया चांदी का आईफोन, दान पेटी में निकला करोड़ो का कैश

अक्टूबर में दो सप्ताह के लिए बंद रहेगा पुणे एयरपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -