सांवलिया सेठ को भेंट किया चांदी का आईफोन, दान पेटी में निकला करोड़ो का कैश
सांवलिया सेठ को भेंट किया चांदी का आईफोन, दान पेटी में निकला करोड़ो का कैश
Share:

मेवाड़: राजस्थान के मेवाड़ के कृष्ण धाम श्री सांवलियाजी में प्रत्येक वर्ष करोड़ों का चढ़ावा आता है। मंगलवार को कृष्ण चतुर्दशी के दिन मंदिर की दानपेटी खोली गई तो इसमें 4.93 करोड़ रुपए नकदी तथा सोने-चांदी के कई सामान प्राप्त हुए। नोटों की गिनती आज भी होगी। दान पेटी में नोटों के अतिरिक्त चांदी से बना एक आईफोन भी प्राप्त हुआ है।

श्रद्धालुओं ने अपनी मन्नतों की पर्ची भी सांवलिया सेठ को दी हैं। मन्नत पूरी होने पर भक्त श्रद्धा से भेंट भी चढ़ाते हैं। मंदिर समिति की तरफ से प्रत्येक महीने दानपेटी खोली जाती है। इसके पश्चात् रुपयों की गिनती में 6 से 10 दिन तक का वक़्त लग जाता है। बीते महीने दानपेटी में 7.39 करोड़ का चढ़ावा आया था। बता दे कि कृष्ण चतुर्दशी पर भक्तों के लिए मंदिर के पट बंद रहे, अब इन्हें बृहस्पतिवार को खोला जाएगा। श्री सांवलिया जी मंदिर मंडल अध्यक्ष कन्हैया दास वैष्णव ने बताया कि राजभोग आरती के पश्चात् प्रातः 11.30 बजे भंडारा खोला गया फिर शाम तक दान पात्र के रुपयों की गिनती की गई।

वही भंडारे से 4 करोड़ 93 लाख 14 हजार रुपए प्राप्त हुए हैं। इसके साथ ही 5 डॉलर भी निकले हैं। शनिवार शाम राजभोज आरती के पश्चात् श्री सांवलिया जी मंदिर मंडल अध्यक्ष कन्हैयादास वैष्णव, ADM एवं मंदिर मंडल के CEO रतन कुमार स्वामी की उपस्थित में नोटों की गिनती आरम्भ हुई थी। इस के चलते गिनती के लिए तकरीबन 150 लोग उपस्थित थे। उधर मंदिर मंडल कार्यालय और भेंट कक्ष से भी नकदी और मनी ऑर्डर के तौर पर 68 लाख 82 हजार 191 रुपए प्राप्त हुए।

आज इन राशिवालों को मिलने वाली है खुशखबरी, जानिए अपना राशिफल

आज ये राशि के लोग हो सकते है दुर्घटना का शिकार, जानिए आज का राशिफल

आज है जीवित्पुत्रिका व्रत, जानिए इसका शुभ मुहूर्त और पौराणिक कथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -