आंध्र प्रदेश में हुआ भीषण सड़क हादसा, 13 लोगों ने गंवा दी जान
आंध्र प्रदेश में हुआ भीषण सड़क हादसा, 13 लोगों ने गंवा दी जान
Share:

आंध्र प्रदेश में आज यानी रविवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में अबतक 13 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है और 4 लोगों के जख्मी होने की खबर हैं। बताया जा रहा है यह हादसा एक बस और एक ट्रक की टक्कर से हुआ है। जी दरअसल आंध्र प्रदेश का यह सड़क हादसा कुरनूल जिले के मदारपुर गांव में हुआ है।

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक इस समय जख्मी लोगों को पास के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। इस हादसे की एक तस्वीर भी सामने आई है जो इस समय तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में ट्रक से टक्कर के बाद बस पलट गई है यह साफ़ दिख रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक जान गंवाने वाले ज्यादा लोग बस की सवारी हो सकते हैं ऐसा कहा जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक आंध्र प्रदेश में बीते शनिवार को भी सड़क हादसा हुआ था, उस दौरान विशाखापत्तनम जिले में 20 लोगों को ले जा रही एक बस अराकू के पास अनंतगिरि में एक खाई में गिर गई जिससे कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य घायल हो गए। PM मोदी ने भी इस पर दुख जताया था। उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा था, ‘आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में हुए हादसे के बारे में जानकर दुख हुआ। मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं। घायलों के ठीक होने की कामना करता हूं।’

चोरी हुआ इस मशहूर एक्टर का कीमती सामान, दर्ज करवाई FIR

एक बार फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, MP में कीमत 100 के पार

आज तमिलनाडु और केरल दौरे पर हैं PM मोदी, सेना को सौपेंगे 'अर्जुन युद्ध टैंक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -