एक बार फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, MP में कीमत 100 के पार
एक बार फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, MP में कीमत 100 के पार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में तेल कंपनियों ने एक बार फिर पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़त कर दी है। जी हाँ, यहाँ पेट्रोल और डीजल के दाम में करीब-करीब 30 पैसे की वृद्धि हो चुकी है। आपको बता दें नए दाम के अनुसार दिल्ली में पेट्रोल 0.29 पैसे की बढ़ोतरी के साथ 88.73 रुपये प्रति लीटर हो गया है। वहीं डीजल के बारे में बात करें तो यह 0.32 पैसे की वृद्धि के साथ 79.06 रुपये प्रति लीटर हो गया है। इस समय पेट्रोलियम के दामों में लगातार बढ़त देखने के लिए मिल रही है।

जी दरअसल पेट्रोल के दामों में उछाल दिन पर दिन हो रहा है। आपको पता हो तो बीते साल एक जनवरी से 20 जनवरी तक मुंबई में 81.04 रुपये प्रति लीटर, कोलकाता में 78.04 रुपये प्रति लीटर तो दिल्ली में 75.45 रुपये प्रति लीटर था। वहीं अब 14 फरवरी 2021 को मुंबई में पेट्रोल 95.21 रुपये प्रति लीटर, कोलकाता में 90.01 रुपये प्रति लीटर तो दिल्ली में 88.73 रुपये प्रति लीटर हो चुका है।

आपको यह जानने के बाद हैरानी होगी कि मध्य प्रदेश में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये के आगे निकल चुकी है। जी दरअसल MP में भोपाल में पावर पेट्रोल की कीमत 100 रुपये 4 पैसे प्रति लीटर हो गई है। वहीं यहाँ पर सामान्य पेट्रोल 96 रुपये प्रति लीटर मिल रहा है। इसके अलावा डीजल के बारे में बात करें तो इसकी कीमत 86 रुपये 84 पैसे हो गई है। जी दरअसल इस समय मध्य प्रदेश ही एक ऐसा राज्य बन चुका है जो सबसे अधिक दाम पर पेट्रोल बेच रहा है।

आज तमिलनाडु और केरल दौरे पर हैं PM मोदी, सेना को सौपेंगे 'अर्जुन युद्ध टैंक'

जस्सा ढिल्लों के नए गाने ने आते ही मचाया धमाल, फैंस कर रहे तारीफ़

घूसखोरी के केस में जेल की सजा काट रही SDM को हुआ जज से प्यार, इस तरह होगी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -