आंध्रप्रदेश के विधायक गोपालपुरम पर सरपंच की हत्या के बाद अपनी ही पार्टी के लोगों ने किया हमला
आंध्रप्रदेश  के विधायक गोपालपुरम पर सरपंच की हत्या के बाद अपनी ही पार्टी के लोगों ने किया हमला
Share:

अमरावती : आंध्र प्रदेश के एलुरु जिले में शनिवार को उस समय तनाव फैल गया जब सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के भीतर एक प्रतिद्वंद्वी गुट ने एक स्थानीय सरपंच की हत्या के बाद सत्तारूढ़ पार्टी के एक विधायक पर हमला कर दिया।

यह त्रासदी द्वारका तिरुमाला मंडल के जी कोठापल्ली गांव में हुई। जी. कोठापल्ली सरपंच गंजी प्रसाद की मौत के बाद जब विधायक तलारी वेंकट राव गांव गए, तो एक प्रतिस्पर्धी गिरोह ने उन पर हमला किया। प्रदर्शनकारियों ने सरपंच के आवास को घेर लिया, जहां सांसद हत्या किए गए नेता के परिवार पर शोक मना रहे थे, यह आरोप लगाते हुए कि एमपीटीसी सदस्य बजरैया, एक विधायक समर्थक ने सरपंच की हत्या कर दी। 

आक्रोशित प्रदर्शनकारियों को काबू में करना और विधायक को सुरक्षा तक पहुंचाना पुलिस के लिए मुश्किल साबित हुआ। कुछ प्रदर्शनकारियों ने विधायक का पीछा किया, जिससे उन्हें एक स्कूल में शरण लेने के लिए मजबूर होना पड़ा। इस झड़प के परिणामस्वरूप वाईएसआरसीपी के एक कर्मचारी को चोट लगी। उसे अस्पताल ले जाया गया।

प्रदर्शनकारियों ने अधिकारियों की ओर पत्थर भी फेंके, जिससे उनमें से एक को चोट लगी। आखिरकार विधायक को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा में गांव से बाहर निकाल दिया। इस बीच, सरपंच की हत्या के मामले में वाईएसआरसीपी के तीन कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया। बजरैया, जो कब्जा करने से बच गया था, पुलिस द्वारा तलाश की जा रही थी। हालात बिगड़ने से रोकने के लिए और सैनिकों को गांव में भेजा गया। स्थिति पर नजर रखने के लिए पुलिस के आला अधिकारी भी गांव में पहुंच गए हैं।

अज्ञात हमलावरों ने शनिवार सुबह गंजी प्रसाद की हत्या कर दी, जिससे गांव में तनाव पैदा हो गया।

बनने से पहले ही तबाह हुआ करोड़ो की लागत वाला पुल, अब क्या होगा सरकार का अगला कदम?

भैसों को पानी पिलाने गई थी 3 लड़कियां, हो गई मौत

भारतीय अर्थव्यवस्था को महामारी के नुकसान से उबरने में 12 साल तक का समय लग सकता है: RBI

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -