VMA अवार्ड नाईट में एंडरसन, पाक और ब्रूनो मार्स ने जीता बेस्ट आर एंड बी का खिताब

एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड्स 2021 का आयोजन बीते दिन यानी रविवार की नाईट को किया गया था। महामारी के कारण एक साल के ब्रेक के बाद पहली बार लाइव दर्शकों के सामने पुरस्कारों का आयोजन किया गया।   जैसे ही सेलेब्स रेड कार्पेट पर पहुंचे तो रेड कार्पेट की चमक और खूबसूरती में चार चाँद लग गए।

समारोह के दौरान जस्टिन बीबर, कैमिला कैबेलो, क्लो, लिल नास एक्स, मशीन गन केली, केसी मुस्ग्रेव्स, ओलिविया रोड्रिगो, शॉन मेंडेस, ट्वेंटी वन पायलट और अन्य जैसे पसंदीदा संगीत कृत्यों ने प्रदर्शन किया।

बेस्ट आर एंड बी रात की सबसे महत्वपूर्ण श्रेणियों में से एक थी, और नामांकित व्यक्तियों की सूची उल्लेखनीय थी, कम से कम कहने के लिए। बेयॉन्से, ब्लू आइवी, सैंट जेएचएन, विजकिड को 'ब्राउन स्किन गर्ल', ब्रूनो मार्स, एंडरसन .पाक, सिल्क सोनिक को 'लीव द डोर ओपन' के लिए, क्रिस ब्राउन और यंग ठग को 'गो क्रेजी' के लिए नामांकित किया गया, 'हार्टब्रेक' के लिए दिया गया। एनिवर्सरी', 'कम थ्रू' के लिए उनका फुट क्रिस ब्राउन और 'गुड डेज़' के लिए एसजेडए अंततः, ब्रूनो मार्स, एंडरसन .पाक, सिल्क सोनिक को 'लीव द डोर ओपन' के लिए पुरस्कार मिला और प्रशंसक जीत का जश्न मनाने के लिए इंतजार नहीं कर सके।

भूपेंद्र पटेल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे अमित शाह

1953 को मनाया गया था पहला राष्ट्रीय हिंदी दिवस, जानिए हिंदी के बारे में क्या थी महात्मा गांधी की राय

मेट्रोलॉजिकल विभाग ने ओडिशा में भारी बारिश और बाढ़ का अलर्ट किया जारी

Most Popular

- Sponsored Advert -