भूपेंद्र पटेल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे अमित शाह
भूपेंद्र पटेल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे अमित शाह
Share:

रविवार को गुजरात के नए मुख्यमंत्री चुने गए पहली बार विधानसभा सदस्य रहे भूपेंद्र आज एक समारोह में शपथ लेंगे, जिसमें गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के नेतृत्व वाले चार राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे। केंद्रीय गृह मंत्री ने रविवार को ट्विटर पर भूपेंद्र पटेल को गुजरात का नया मुख्यमंत्री चुने जाने पर बधाई दी। समारोह दोपहर तीन बजे के करीब होने की संभावना है। पटेल गुजरात के 17वें मुख्यमंत्री होंगे।

पटेल को गुजरात का नया मुख्यमंत्री नियुक्त करने का निर्णय भाजपा द्वारा गुजरात पार्टी मुख्यालय, गांधीनगर में बुलाई गई विधायी बैठक में लिया गया। खबरों के मुताबिक शपथ ग्रहण समारोह में गुजरात कैबिनेट में फेरबदल किया जाएगा। सूत्रों ने बताया कि बैठक अमित शाह, भूपेंद्र पटेल और सीआर पाटिल और भूपेंद्र यादव सहित भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में होगी।

शपथ ग्रहण समारोह में गोवा के सीएम प्रमोद सावंत, कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के शामिल होने की उम्मीद है. एक अधिकारी ने बताया कि रविवार को सर्वसम्मति से भाजपा विधायक दल के नेता चुने गए पटेल (59) दोपहर दो बजकर 20 मिनट पर राज्य के 17वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे।

1953 को मनाया गया था पहला राष्ट्रीय हिंदी दिवस, जानिए हिंदी के बारे में क्या थी महात्मा गांधी की राय

CGPSC Recruitment: प्रोफेसर्स के पदों पर बंपर भर्ती, आज दोपहर से कर सकेंगे आवेदन

केरल बीजेपी के राज्य सचिव जॉर्ज कुरियन ने कैथोलिक बिशप की सुरक्षा के लिए अमित शाह को लिखा पत्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -