नहाते हुए इस हसीना ने शेयर की फोटो, देखकर छूटे फैंस के पसीने
नहाते हुए इस हसीना ने शेयर की फोटो, देखकर छूटे फैंस के पसीने
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी हॉटनेस के चलते चर्चा का विषय बनी रहती हैं. मगर उनकी चचेरी बहन अलाना पांडे (Alanna Panday) हर बार अपने कातिलाना अंदाज से उन्हें पीछे छोड़ देती हैं. एक बार फिर अलाना अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चाओं में हैं. उनकी एक ऐसी फोटो वायरल हो रही है जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट रहे हैं. इस फोटो में वह एक बड़े से शंख से पानी गिराते हुए, समंदर के बीच खड़ी होकर नहाती दिखाई दे रही हैं. 

वही इस फोटो में अलाना पांडे (Alanna Panday) का हुस्न किसी जलपरी मतलब मर्मेट की भांति दिखाई दे रही है. उनके लुक की बात करें तो यहां वह एक ट्रांसपेरेंट फेब्रिक की ब्रा पहने हुए नजर आ रही हैं. वह समंदर के पानी के बीच खड़ीं हैं तथा एक साथ में बड़ा सा शंख है. उस शंख में पानी भरकर अलाना अपने शरीर पर डाल रही हैं.

वही बोलना गलत नहीं होगा कि ये फोटो किसी काल्पनिक पेंटिंग की भांति खूबसूरत नजर आ रही है. पीछे कई शेड में धुंधला होता खूबसूरत समंदर एवं उसके बीच खड़ीं अलाना आंखें बंद किए अपने शरीर पर पड़ते पानी को महसूस कर रही हैं. अलाना का परफेक्ट फिगर हर किसी का दिल धड़का रहा है. वही फोटो को साझा करते हुए अलाना ने इस पोज के पीछे के कारण का भी जिक्र किया है. फोटो के साथ उन्होंने लिखा कैप्शन में लिखा है, 'यह मत पूछो कि मैं अरब सागर के बीच में एक विशाल शंख से, नाटकीय रूप से अपने ऊपर पानी क्यों डाल रही हूं @ivor ने मुझे ऐसा करने के लिए प्रेरित किया.' गौरतलब है कि आइवर मैक्क्रे (Ivor McCray V) उनके मंगेतर का नाम है.

रोमांटिक अंदाज में विरूष्का ने मनाई शादी की सालगिरह

शादी के बाद कंगना को विक्की-कैट ने भेजा स्पेशल गिफ्ट

शादी के बाद विक्की ने दी ऐसी स्पीच कि रोने लगी कैटरीना!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -