शाहरुख़ के बेटे संग अनन्या पांडेय ने की पार्टी, देखें तस्वीरें
शाहरुख़ के बेटे संग अनन्या पांडेय ने की पार्टी, देखें तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे काफी जल्द फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ देखने को मिलेंगी. इस फिल्म की रिलीज डेट 6 दिसंबर रखी गई है. आपको पता होगा कि अनन्या द्वारा करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, वे आए दिन सुर्ख़ियों में बनी हुई रहती है. 

अब एक्ट्रेस को हाल ही में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते देखा गया है, हालांकि इस पार्टी के दौरान सबसे दिलचस्प चीज जो थी वह है आर्यन खान की मौजूदगी. जी हां आपको बता दें कि इस पार्टी में शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान भी मौजूद रहे.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और चंकी पांडे के साथ-साथ इन दोनों के परिवार और बच्चे एक दूसरे के काफी करीब भी हैं. हाल ही में ये स्टार किड्स देर रात पार्टी करते हुए दिखाई दिए थे, जिसकी तस्वीरें भी आज हम आपको दिखाने वाले हैं. ख़ास बात यह रही कि अनन्या पांडे काफी हॉट अंदाज में इस दौरान दिखाई दे रही थीं. आप यह देख सकते हैं कि अनन्या इस दौरान अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती कर रही है. आपको इस बात से अवगत करा दें कि अनन्या पांडे और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी काफी अच्छी दोस्त हैं. 

 

अक्टूबर में शुरू करेंगे अजय देवगन 'चाणक्य' की शूटिंग

सलमान के साथ हुक-अप करना चाहती है ज़रीन खान, बताई ये बात

आखिरकार छलक पड़ा जॉन का दर्द, कहा- लोगों की नजरों में मैं लायक नहीं...'

अनन्या ने सेट पर किया ऐसा काम, डायरेक्टर ने खुश होकर दिया 500 रु का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -